हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान इस्लाम धर्म को अपनाने से पहले उसका गहन अध्ययन कर रही हैं. लिंडसे लोहान के हाथ में कई बार कुरान देखी गई. इसके अलावा उन्हें हिजाब में भी देखा गया. हिजबा की वजह से लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर उनसे सुरक्षा अधिकारियों ने बदसलूकी भी की थी.

हाल ही में उन्हें अब बुर्किनी में देखा गया हैं. इस वक्त वे थाईलैंड में छुट्टियां मना रहीं हैं. उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वह ऑस्ट्रेलिया में जेनेटी द्वारा डिजाइन की गई बुर्किनी पहने नजर आ रही हैं. बुर्किनी एक प्रकार का स्विमिंग सूट हैं जिसे इस्लामिक शरीअत के नियमों के आधार पर तैयार किया गया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वे खुद में इस्लाम के प्रति अपनी मुहब्बत देख रही है उन्होंने कहा कि कुरान का उनका अध्ययन ज़ारी है और वो इस्लाम की तरफ आकर्षित है. लिंडसे लोहान ने कहा हमारा परिवार कैथोलिक है लेकिन उनकी छोटी बहन ने बौद्ध धर्म से प्रभवित होकर बौद्द धर्म अपना चुकी है . उनका कहना था मज़हब अपनाने के लिए सभी आज़ाद है .

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अगर लिंडसे लोहान मुसलमान होने का एलान करती है तो वो माइक टायसन और जैक्सन की श्रेणी में आ जाएँगी इन दो बड़ी हस्तियों के बाद लोहान तीसरी बड़ी सेलेब्रिटी होंगी जो इस्लाम अपनाएगी.

Loading...