Friday, July 30, 2021

 

 

 

विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत पर अबू धाबी के प्रिंस ने पीएम मोदी को दी बधाई

- Advertisement -
- Advertisement -

देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावो में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के चुनावों में प्रधानमन्त्री के नेतृत्व में बीजेपी को मिली जीत पर अबू धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नहयान ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी. इसके अलावा उन्हें कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर की और से भी मुबारकबाद पेश की गई.

पीएमओ की और से ट्वीट कर बताया गया कि प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नहयान ने फोन पर प्रधानमन्त्री को इस जीत की मुबारकबाद पेश की. वहीँ हार्पर ने ट्वीट किया कि ‘विधानसभा चुनावों में निर्णायक जीत के लिए बीजेपी और नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं. साहसी नेतृत्व को भारतीयों ने सराहा है.’ हार्पर की ओर से मिली बधाई के जवाब में पीएम मोदी ने ट्वीट कर उन्हें धन्यवाद दिया.

इसके अलावा गायिका लता मंगेशकर, ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने भी पीएम मोदी को इस बड़ी जीत के लिए बधाई दी है. पीएम मोदी ने भी इन सभी हस्तियों का शुक्रिया अदा किया. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने बीजेपी और पीएम मोदी को इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी.

लता ने ट्वीट किया, ‘नमस्कार। आदरणीय नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी और बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं को शानदार जीत की बहुत बधाई.’ उनके इस ट्वीट पर लता ने जवाब दिया, ‘लता दीदी, आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. हमेशा की तरह ही आपकी शुभकामनाएं विशेष हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles