इस्लामाबाद | पाकिस्तान में पिछले कुछ दिनों से काफी सियासी घमसान मचा हुआ है. पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पनामा पेपर लीक्स मामले में अपनी गद्दी से हाथ धो बैठे तो अब पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान पर अपनी महिला नेता को अश्लील मेसेज भेजने का आरोप लगा है. महिला नेता का आरोप है की इमरान खान के रहते पार्टी में महिला नेताओ की इज्जत खतरे में है.

तहरीक-ए-इन्साफ की नेता आयशा गुलालई ने उक्त आरोप लगाकर नेशनल असेंबली और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. उधर इमरान खान को कठघरे में खड़ा करने के बाद आयशा की बहन को भी इस मामले में खिंच लिया गया है. ट्विटर पर इमरान समर्थक लगातार आयशा को ट्रोल कर रहे है. उनका कहना है की खुद आयशा की बहन छोटी स्कर्ट पहनकर खेलती है तो वो खुद ऐसे आरोप इमरान पर कैसे लगा सकती है.

बताते चले की आयशा की बहन पाकिस्तान की टॉप की स्क्वाश प्लेयर है. दरअसल आयशा का आरोप था की इमरान देश में वेस्टर्न कल्चर लाने की कोशिश कर रहे है. इस पर पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने भी आयशा पर हमला बोला. उन्होंने कहा की उनकी बहन छोटी स्कर्ट पहनकर स्क्वाश खेलती है और वेस्टर्न कल्चर लाने का आरोप इमरान खान पर लगाया जा रहा है.

फवाद चौधरी के इस आरोप पर आयशा ने ट्वीट कर पलटवार किया. उन्होंने लिखा की ये काफी शर्म की बात है की पीटीआई के प्रवक्ता मेरी बहन मरिया को इस मामले में खींच रहे है. वह एक स्क्वाश खिलाडी है और पाकिस्तान के लिए गर्व है. इस पर कुछ लोगो ने आयशा को ट्रोल करते हुए कहा की इमरान भी पाकिस्तान के लिए गर्व है. तुम उन पर कीचड उछाल रही है जबकि तुम्हारा इस मामले में खुद दोहरा रवैया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?