ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर पर अंडा मारने वाले युवक पर हो रही पैसों की बारिश

12:00 pm Published by:-Hindi News

न्यूजीलैंड के क्राइंस्टचर्च पर नृशंस हमले को लेकर विवादित बयान देने वाले ऑस्ट्रेलियाई सीनेटर पर अंडे से हमला करने वाला युवक को दुनिया भर से समर्थन मिल रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के विवादित सीनेटर फ्रेजर एनिंग मेलबर्न में पत्रकारों से बात कर रहे थे, तभी एक युवा शख्स पीछे से आता है और सीनेटर के सर पर अंडा पटक देता है. गुस्साये एनिंग तुरंत पीछे मुड़ते हैं और इस शख्स को घूसा मारने लगे। तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ा इसके बाद उन्होंने इस शख्स को छोड़ा।

कोनोली फेसबुक-ट्विटर पर ‘एग ब्वॉय’ के नाम से लोकप्रिय हो गया है और उस पर पैसों की खूब बारिश हो रही है। अब तक किशोर को 31 हजार डॉलर का डोनेशन मिला है। यूजर्स कह रहे हैं कि उसे इन पैसों से और अंडे खरीदने चाहिए। नफरत फैलाने वाले बयान देने वालों पर फेंकना चाहिए।

सीनेटर फ्रेजर एनिंग के इस हमले की दुनिया भर में कड़ी निंदा हुई। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मैरिसन ने एनिंग के बयान ‘कुरुप’ और ‘खेदजनक’ बताया।

उन्होंने कहा कि उनके बयान का ऑस्ट्रेलिया में कोई महत्व नहीं है. ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मैरिसन ने कहा, “सीनेटर फ्रेजर एनिंग द्वारा इस हिंसक, दक्षिणपंथी और आतंकी हमले के लिए इमीग्रेशन प्रोग्राम पर आरोप लगाया दुर्भाग्यपूर्ण है, इन विचारों को ऑस्ट्रेलिया में कोई जगह नहीं है, ऑस्ट्रेलियाई संसद की बात तो छोड़ ही दीजिए।”

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें