Monday, June 27, 2022

दुबई में एक गरीब भारतीय प्रवासी emirates draw में बड़ी रकम जीत बना करोड़पति

- Advertisement -

यूएई में अक्सर लॉटरी प्रतियोगिता होती रहती है इसके साथ ही बहुत सारे लोग इसमें हिस्सा लेते हैं और कई लोग इसमें जीतकर करोड़पति बन जाते हैं एक सर्वे के अनुसार पता चला है कि यूएई में होने वाली लॉटरी प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा भारतीय प्रवासी हिस्सा लेते है

इन ड्रॉस में ज़्यादातर जीत भारतीयों की होती है इसी तरह एक गरीब भारतीय प्रवासी को तब झटका लगा जब उसने Dh77,777 कर खुद को करोड़पति बना लिया आपको बताते चलें कि यह व्यक्ति 30 वर्ष का है इसके साथ ही यह भारतीय प्रवासी है जिसका नाम कुणाल है जिसने इस बार emirates draw में बाजी मार ली और अपने अधूरे सपने को पूरा करने के लिए रकम जीत लिया।

उनसे जब उनकी जीत के बारे में पूछा गया टी इस पर उन्होंने बहुत ज्यादा खुशी व्यक्त की उन्होंने कहा कि इस रकम को जीत कर काफी खुश हैं अब वो अपने सारे अधूरे सपने पूरे करेंगे और अपने माता-पिता के लिए इसको इस्तेमाल में लाएंगे और इसके साथ ही अपने फ्यूचर को ब्राइट करने की कोशिश करेंगे। इसी के साथ ही उन्होंने emirates draw का भी शुक्रिया अदा किया।

इतना ही नहीं इसके अलावा Ashfaq mir rahman भी विजेता बने हैं और उन्होंने भी Dh77,777 रकम जीती 45 वर्षीय अशफाक ने कहा है कि वह जीत सकेंगे इसके बारे में उन्होंने सोचा नहीं था वह पिछले 9 महीने से इसमें हिस्सा ले रहे हैं और ये रकम जीतकर अभी वो काफी सारी मुश्किलों को आसान कर लेंगे ।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles