Thursday, December 9, 2021

म्यांमार सेना ने अब की महिला सहित छह रोहिंग्या मुस्लिमों की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -

म्यांमार सेना का रोहिंग्या मुस्लिमों पर जुल्म थमने का नाम नहीं ले रहा है. म्यांमार सेना ने 6 और रोहिंग्या मुस्लिमों  की गोली मार के हत्या कर उनका शव चुपचाप दफना दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उखीय में स्थानीय लोगों के जरिए इन लोगों को दफन कर दिया गया, कथित तौर पर म्यांमार सुरक्षा बल ने राखिने के मोंगडाव के कबाड़ गांव में इन लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी थी.

बांग्लादेश में नाफ नदी के किनारे एक सीमावर्ती गांव अंजुमनपाड़ा में रह रहे मृतक के रिश्तेदार अब्दुल लतीफ को उनकी लाश ले जाने के बारें में जानकारी दी गई थी.

म्यांमार की सेना ने लगभग दोपहर 12 बजे मौंगडौ में डेकोबुनिया के टोम्बाजार में एक अभियान चलाया था. इस दौरान रोहंग्या गांव में भारी गोलीबारी की गई. जिसके चलते एक महिला सहित छह रोहिंग्याओं की मौत हो गई.

मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. स्थानीय लोगों ने अंजुमनपाड़ा में बॉर्डर अवलोकन पोस्ट के बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के सदस्यों को इस की जानकारी दी.

उखिया पुलिस स्टेशन के ऑफिसर इन-चार्ज (ओसी) महमूद अबुल खैर ने कहा कि घटनास्थल पर जाकर, चार पुरुष और एक महिला की शव मिला. जिस्नके शरीर पर गोलियों के घाव के निशान थे. वहीँ दुसरे व्यक्ति के शरीर में बुलेट की चोट नहीं थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles