UAE: Wizz Air ने की एक दिन की फ्लैश सेल की घोषणा, Dh120 से कम का टिकट अवेलेबल

UAE की अल्ट्रा-लो-किराया राष्ट्रीय एयरलाइन, Wizz Air अबू धाबी, यात्रियों को अबू धाबी से मात्र Dh120 में 5,000 सीटों की एक दिन की फ्लैश सेल शुरू कर रहा है ।

यात्री 15 जून की आधी रात से 11:59 बजे तक limited availability. के साथ चुनिंदा फ्लाइट्स से यात्रा करने का लाभ उठा सकते है ।

संयुक्त अरब अमीरात से एथेंस (ग्रीस), बाकू (अजरबैजान), कुटैसी (जॉर्जिया), सेंटोरिनी (ग्रीस), और येरेवन (आर्मेनिया) के लिए फ्लाइट्स पर कम अल्ट्रा-लो-किराया टिकटों के साथ यात्री यात्रा का आनंद उठा सकते है।

टिकट पहले से ही wizzair.com और एयरलाइन के मोबाइल ऐप पर सेल के लिए उपलब्ध हैं, जिनका किराया कम से कम Dh120 है।

Michael Berlouis, Managing Director of Wizz Air Abu Dhabi ने कहा: “हमारा ये बेहतरीन प्रमोशन और डील यात्रियों को एक अच्छी तरह से बेतरीन गर्मी बितान एक मौक़ा देता है और शानदार फ्लैश सेल के साथ अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन जाने का मौक़ा देता है इसके साथ ही इतना कम किराया यात्रियों के लिये यात्रा यादगार बनाता है।”

आगे वो कहते है ” Wizz Air Abu धाबी लगातार बढ़ते नेटवर्क पर पूरे Europe, Africa, the Middle East and Asia में सुरक्षित, सुविधाजनक यात्रा विकल्प प्रदान करता है, और हम जल्द ही अपने ग्राहकों का स्वागत करने के लिए तत्पर हैं।”

विज्ञापन