Saturday, October 23, 2021

 

 

 

पाकिस्तान: 16 साल की लड़की को नंगा कर एक घंटे तक गाँव में घुमाया, भाई के प्रेम प्रसंग का लिया बदला

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | पडोसी देश पाकिस्तान से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहाँ एक 16 साल की लड़की को केवल इसलिए बेइज्जत किया गया क्योकि उसके भाई का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसलिए लड़की के परिजनों ने बदला लेने के लिए उसकी बहन को नंगा कर एक घंटे तक गाँव में घुमाया. फ़िलहाल पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 8 लोगो को गिरफ्तार किया है जबकि एक अभी भी फरार है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खान शहर से 80 किलोमीटर दूर चौधवन इलाके में यह वारदात हुई. हालाँकि यह वारदात एक हफ्ते पहले की है लेकिन मीडिया में यह हाल ही में आई है. मिली जानकारी के अनुसार पीडिता के भाई का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. यह बात लड़की वालो को पसंद नही थी. इसलिए करीब तीन साल पहले मामले में पंचायत हुई.

पंचायत में लड़के पर तीन लाख रूपए का जुर्माना लगाया. लेकिन इसके बावजूद लड़की के परिजनो इसे अपना अपमान मानते रहे और परिवार के सम्मान के लिए उन्होंने लड़की की बहन के साथ यह शर्मनाक हरकत करने का फैसला किया. पीडिता ने मीडिया को बताया की मैं कुछ महिलाओं के साथ पानी लेकर लौट रही थी, तभी उन लोगों ने पकड़ लिया. उन्होंने कैंची से कपड़े काट दिए. एक कजन ने मुझपर दुपट्टा डालने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसे खींचकर फेंक दिया.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार लड़की को करीब एक घंटे तक नंगा पुरे गाँव में घुमाया गया. बाद में अपने चाचा के घर पर जाकर लड़की ने कुछ कपडे पहने. स्थानीय लोगो ने बताया की लड़की के पिता का देहांत हो चूका है.  करीब एक हफ्ते बाद यह खबर मीडिया में आई जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आठ लोगो को गिरफ्तार किया. फ़िलहाल एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles