14

14

अमेरिका के फ्लोरिडा में बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. जहाँ एक 14 साल की लड़की को उसके ही दोस्तों ने इसलिए पीटा क्योंकि वह मुस्लिम है. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बोका रैटॉन शहर स्थित वेस्ट बोका हाई स्कूल की कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली मुस्लिम छात्रा को उसके ही क्लास की कुछ लड़कियों ने स्कूल में ही हेट क्राइम के चलते पीटा. इस हादसें में छात्रा ने चेहरे पर काफी चोट आई हैं. उसकी एक आंख चोट के कारण काली पड़ गई है और उसकी गर्दन और सिर पर नाखून के बड़े-बड़े निशान हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्राओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शुक्रवार को पीड़िता के पिता शकील मुंशी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस घटना का वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने बताया कि रोज-रोज की बदसलूकी से परेशान होकर स्कूल की उन लड़कियों से बात करने पहुंची थी.

मुंशी ने कहा, गुरुवार को जब वह लड़कियों के उस गैंग से बात करने के लिए गई तो उन्होंने मेरी बेटी की बहुत ही बुरी तरह से पिटाई कर दी. मेरी बेटी ने हाथ नहीं उठाया क्योंकि वह उनसे लड़ना नहीं चाहती थी. जैसे ही यह बात मेरी पत्नी को पता चली, उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया और  आरोपी लड़कियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

इस मामले में काउंसिल ऑन अमेरिकन-इस्लामिक रिलेशन फ्लोरिडा ने मुस्लिम लड़की पर हुए इस हमले की निंदा की और आरोपी लड़कियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Loading...