इस्लाम विरोधी राजनेता गीर्ट वाइल्डर्स के पूर्व दूर-दराज़ डिप्टी और राइट-हैंड मैन ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया है.

तुर्की मीडिया के मुताबिक, सात साल के लिए जोरम वान कलेवरेन ने नीदरलैंड में इस्लाम के खिलाफ निचले सदन में वाइल्डर्स फ़्रीडम पार्टी (पीवीवी) के एक सांसद के रूप में अथक अभियान चलाया। उस समय, “हार्डलाइनर ने बरखा और मीनारों पर प्रतिबंध लगाने के लिए निवेदन किया,” हम कोई इस्लाम नहीं चाहते हैं, या कम से कम नीदरलैंड में जितना संभव हो उतना कम नहीं है.

Loading...

उन्होंने एनआरसी को बताया, लेकिन 40 वर्षीय वैन कलेवरेन ने कहा कि उन्होंने इस्लाम विरोधी किताब लिखने के माध्यम से अपना दिमाग आधा कर लिया है, जो उन्होंने बताया कि सम्मानित एनआरसी रोज “गैर-मुसलमानों की आपत्तियों का खंडन” धर्म के खिलाफ हो गया है। “अगर मैंने उस बिंदु पर लिखा सब कुछ सच है, और मुझे विश्वास है कि, तो मैं एक वास्तविक मुस्लिम हूं. ”

पिछले साल 26 अक्टूबर को वैन क्लेवरेन इस्लाम में परिवर्तित हो गई, एनआरसी ने साक्षात्कार में साक्षात्कार में जोड़ा कि वैन कलेवरन की पुस्तक “एपोस्टेट: फ्रॉम क्रिस्चियनिटी टू इस्लाम टू द सेक्युलर टेरर” के विमोचन से पहले. “उनके रूपांतरण ने दोस्त और दुश्मन दोनों को आश्चर्यचकित किया है,”

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें