रेल पटरी पर बैठे PUBG खेल रहे दो स्टूडेंट आये ट्रेन की चपेट में

मोबाइल पर गेम खेलने की लत कभी-कभी जान पर भारी पड़ जाती है। गेम खेलते हुए पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें बच्चे हादसों का शिकार हो गए थे। इस बार भी दो छात्र PUBG गेम खेलते हुए हाद’से का शिकार हो गए दोनों दसवीं कक्षा के छात्र बताए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौ’त हो गई है। मामला जमुना पार थाना क्षेत्र का है। जहां शनिवार की सुबह रेल पटरी पर ईयरफोन लगाकर मोबाइल फोन पर PUBG गेम खेल रहे थे तभी दोनो ट्रेन की चपेट में आ गए।

थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि कासगंज-मथुरा रेल पटरी पर लक्ष्मीनगर के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौ’त हो गई है। उन्होंने बताया कि दोनों के कानों में ईयरफोन लगे हुए थे और उनके मोबाइल फोन पर पबजी गेम चलता मिला है। ये घट’ना उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले की है। यहां दो छात्र पबजी गेम खेलने में इतने मशगूल हो गए कि उन्हें ट्रेन आने तक का खयाल नहीं रहा, दोनों छात्रों को ट्रेन कुचलती हुई निकल गई।

वहीं जमुना पार थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि लक्ष्मीनगर के पास कासगंज-मथुरा रेलवे लाइन पर गौरव (16) एवं कपिल (18) के शव मिले. दोनों ही पास की कालिंदी कुंज कॉलोनी के निवासी थे और तड़के टहलने के लिए घर से निकल आए थे. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों के पास से उनके मोबाइल मिले हैं. इनमें एक के मोबाइल पर पबजी गेम चल रहा था. संभावना है कि पबजी गेम खेलते समय ही दोनों ट्रेन की चपेट में आए. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और घटना की जांच की जा रही है. उधर, दोनों युवक के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

विज्ञापन