Sunday, January 23, 2022

ब्‍यूटी विद ब्रेन हैं ये IPS अधिकारी, आखिर क्यों PM मोदी भी कर रहे हैं तारीफ़

- Advertisement -

हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी आईपीएस ऑफिसर के बारे में जोकि अपने बुद्धिमान होने के कारण तो मशहूर ही है लेकिन साथ ही उनकी सुंदरता देख आपको लगेगा किए किसी फिल्म की हीरोइन है। उनकी खूबसूरती और उनकी अखिलमंदी को देखते हुए लोगों ने इस आईपीएस ऑफिसर को ब्यूटी विद ब्रेन का खिताब दिया है।

यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इनकी खूब तारीफ की है हम आपको बताने जा रहे हैं पंजाब से ब्लॉक करने वाली गुरूदासपुर में रहने वाली डॉक्टर नवजोत सिमी के बारे में जोकि एक आईपीएस ऑफिसर है। यह अपनी लुक और लाइफस्टाइल के लिए काफी प्रसिद्ध है।

आपको बता दें डॉक्टर नवजोत सिमी डेंटिस्ट की पढ़ाई पूरी करने के बाद यूपीएससी में सफलता हासिल करती हैं। इनका बचपन से ही सपना था आईपीएस ऑफिसर बनने का और उन्होंने इसे पूरा करने के लिए कठिन मेहनत की फिर अपना सपना पूरा भी कर लिया। नवजोत सोशल मीडिया पर अपनी अक्सर फोटो शेयर करती रहती हैं जिसमें वह ज्यादातर अपने पति के साथ होती हैं।

इनके पति भी एक आईएएस अधिकारी हैं जिनका नाम तुषार सिंगला है। उनकी गिनती भी देश के गिने-चुने अधिकारियों में होती है। वर्ल्ड 2022 के वैलेंटाइन डे पर इन दोनों की शादी हुई थी। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डॉक्टर नवजोत सिमी से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से बात भी की थी जिसमें पीएम ने उनसे पूछा था कि आप तो डेंटिस्ट थी, दुश्मनों के दांत खट्टे करने का काम कैसे चुना। इस पर आईपीएस अधिकारी ने कहा था कि इस फील्ड में रहकर बेहतर तरीके से दोनों सेवा कर पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr.Navjot Simi (@navjotsimi)

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles