Sunday, January 23, 2022

अंतिम संस्कार के ना तो पैसे थे ना कंधा देने को लोग, यूपी पुलिस ने कर दी मिसाल कायम

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश बरेली में यूपी पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश कर दी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खुद ही वायरल हो रही है जिसमें बरेली के सुभाष नगर में रहने वाले एक गरीब व्यक्ति की मौत हो गई। इस व्यक्ति की लाश को शमशान तक पहुंचाने के लिए कोई भी नहीं था। तो ऐसे में बरेली पुलिस ने व्यक्ति को कंधा देकर श्मशान घाट तक पहुंचाया और साथ ही परिवार की आर्थिक तौर पर मदद भी की।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खूब शेयर किया जा रहा है साथ ही लोग यूपी पुलिस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। स्वतंत्र पत्रकार रणविजय सिंह ने कहा कि, यूपी के बरेली में एक युवक की मौत हो जाती है इस गरीब परिवार के पास अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे और कंधा देने के लिए कोई पुरुष नहीं था। तो ऐसे में बरेली पुलिस को इस बात का ज्ञान हुआ।

जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने व्यक्ति के शव को कांधा देकर शमशान ले गए और अंतिम संस्कार कराया पुलिस के अच्छे काम पर भी बात तो होनी चाहिए ही। इस फोटो पर लोग कमेंट करके अपनी कुछ इस प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे है, एक व्यक्ति ट्विटर पर लिखता है यह योगी बाबा की पुलिस है गुंडों के लिए कॉल है और गरीबों का पूरा ख्याल रखती है। तो दूसरा व्यक्ति लिखता है उत्तर प्रदेश की पुलिस ऐसी भी है आप लोगों पर गर्व है।

एक व्यक्ति लिखता है पुलिस बदनाम सिर्फ नेताओं के गलत आदेश मानने से होती है खुद की दिल की बात सुने तो पुलिस से बेहतर कोई इंसान नहीं। अनुराग कश्यप नाम के एक शख्स ने लिखा ऐसा लगता है कि 99% पुलिस वालों को 1% पुलिस वालों ने बर्बाद कर रखा है आपको बता दें कि यूपी पुलिस कोरोना कॉल के समय में भी ऐसे काम करते नजर आई थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles