Sunday, January 23, 2022

गाय को बचाने के चक्कर में बजरंग दल और हिंदू जागरण मंच के नेताओं की मौत

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया है। इस हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। 40 फीट की गहराई में एक कार कुएं में गिर गई इस कार में दो सवार एक बजरंग दल और दूसरा हिंदू जागरण मंच के नेता थे जिनकी दुर्घटना में घायल होने के कारण मृत्यु हो गई।

यह घटना राजगढ़ के खुजनेर रोड पर बरखेड़ा गांव में हुई है। रविवार देर रात कार कुएं में गिर गई थी। पुलिस के मुताबिक कार में दो सवार युवक भी कार के साथ गहरे पानी में गिर गए थे जबकि तीसरा युवक कार के कुएं में गिरने से पहले ही कार से बाहर कूद गया था जिसको बाद में इंदौर रेफर किया गया।

4 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलने के बाद सोमवार सुबह करीब 5:00 बजे क्रेन की मदद से पानी में गिरी कार को निकाला गया और दोनों युवकों के शव कार में ही फंसे हुए मिले जिनकी पहचान बजरंग दल के विभाग संयोजक राज सिसोदिया और हिंदू जागरण मंच के जिला महामंत्री लखन नेजर के रूप में हुई दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

राजगढ़ थाने के एएसआई सोमनाथ भारती की रिपोर्ट के मुताबिक दो गाय सड़क पर मृत पड़ी हुई थी गायों को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और कुएं में जाकर गिर गई। इस कारण यह हादसा हुआ है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles