Saturday, December 4, 2021

Forest Officer से लिपट गया हाथी का बच्चा जब मिला अपनी मां से

- Advertisement -

तमिलनाडु फॉरेस्ट की एक टीम ने हाथी के बच्चे को उसकी मां से मिलाया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में हाथी का बच्चा जिस प्यार से फॉरेस्ट ऑफिसर के लिपटता है वाह देखकर सभी बहुत खुश हो रहे हैं। लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर देते हुए कमेंट कर रहे हैं।

प्यार की बहुत सी परिभाषाएं होती है। हर किसी के प्यार करने का तरीका अलग होता है। हाथी के बच्चे की यह तस्वीर प्यार का एक उदाहरण है इसे देखकर यह साबित हो गया है जानवर और इंसान के बीच प्यार की भावना होती है।

इस वायरल हो रही वीडियो की तस्वीर आईएफएस अधिकारी परवीन कास्वान ने ट्विटर पर शेयर की। इस तस्वीर में हाथी का बच्चा अपनी सूंड से वन अधिकारी से लिपटता हुआ दिख रहा है इससे साफ पता चल रहा है हाथी का बच्चा अपनी मां से मिलकर बेहद खुश हैं और अपनी इसी खुशी को जाहिर करने के लिए वन अधिकारी से लिपट गया है।

आईएफएस अधिकारी प्रवीन कस्वान ने अपने पोस्ट में कहा ‘प्यार की कोई भाषा नहीं होती वन अधिकारी के गले लगता इस हाथी के बच्चे को टीम ने बचाया और उसकी मां से फिर मिलाया। इस पोस्ट को अबतक 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles