Sunday, January 23, 2022

दुल्हन ने किया इनकार शादी के मंडप पर, दूल्हे ने की थी ये हरकत

- Advertisement -

शराब स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होती है इसका सेवन करने से इंसान के शरीर में खराबीयां आना शुरू हो जाती हैं। लेकिन बहुत से लोग जोकिंग शराब के सेवन के आदी हो जाते हैं वह इसका सेवन करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ऐसा ही एक मामला आगरा में हुआ जहां एक शादी समारोह में दूल्हे ने भारी मात्रा में शराब का सेवन कर लिया और फिर कुछ यूं हुआ।

दरअसल आगरा में एक मैरिज हॉल में जहां वरमाला के बाद दूल्हे ने अपने दोस्तों के साथ शराब का सेवन किया और नशे में झूमने लगा। तो दुल्हन को कुछ शक हुआ लेकिन जब दूल्हा सात फेरे लेने के लिए मंडप पर पहुंचा तो ज्यादा नशे में होने के कारण चक्कर खाकर गिर गया।

बस फिर दुल्हन ने तुरंत शादी से इंकार कर दिया और कहने लगी इस व्यक्ति के साथ अपनी जिंदगी नहीं बता सकती है। उसकी इस बात से उसके घर वाले भी सहमत हो गए। फिर शादी को लेकर रात भर दोनों पक्षों के बीच विवा,द शुरू हो गया। जिसके बाद मामला क्षेत्रीय पुलिस के पास पहुंचा।

तो दुल्हन के घर वालों ने शादी से इनकार करने के बाद शादी में खर्च हुए 25 लाख रुपए की मांग कर दी लेकिन दूल्हा पक्ष 12 लाख रुपए देने को तैयार हो गया मगर मामला 2 बजे तक नहीं सुलझा इसके बाद नतीजा कुछ भी नहीं निकला। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद बारातियों को जाने दिया गया। दोनों पक्षों में से किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है और दोनों पक्षों की ओर से आपसी सहमति की बात करी गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles