Saturday, December 4, 2021

स्वरा भास्कर बोलीं हिन्दू होने पर शर्मिंदा हूँ, नमाज़ में बाधा डालने वाले हिंदूवादियों पर जताया गुस्सा

- Advertisement -

Swara Bhasker एक बार फिर अपने हिन्दू विरोधी बयान को लेकर चर्चा में हैं। स्वरा ने इस बार साफ तौर पर कह दिया है कि हिन्दू होने पर वह शर्मिंदा हैं। अपने इसी बयान के बाद से ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। आखिर स्वरा ने क्यों इतनी बड़ी बात कही तो हम आपको बताते है दरअसल, स्वरा का यह बयान गुरुग्राम में हुई उस घटना पर आया है जिसमें बताया गया था कि गुड़गांव (गुरुग्राम) में सेक्‍टर 12-A स्थित एक निजी संपत्ति पर कुछ मुस्लिम शांतिपूर्वक नमाज अदा कर रहे थे।

जहां कथित तौर पर उन्हें बजरंग दलों की उग्र भीड़ का सामना करना पड़ा। बताया जाता है कि भीड़ ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए और इसके बाद से इस इलाके में तनाव का माहौल है। Twitter पर ट्विट कर स्वरा भास्कर ने इस वीडियो पर लिखा, “एक हिन्दू होने के नाते मैं शर्मिन्दा हूं।” इस वीडियो में कुछ लोग नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं और वहां पुलिस फोर्स मौके पर तैनात दिख रही। वीडियो में कई पुलिस कर्मियों को पीले रंग के बैरिकेड के पीछे मौजूद देखा जा सकता है। वीडियो में पीछे ‘जय श्री राम’ की नारेबाजी सुनाई पड़ रही है।

स्वरा के इस ट्वीट के करण्ड वह कुछ लोग उन्हें निशाना बना रहे है। स्वरा ने पहली बार हिन्दू-मुस्लिम के मुद्दे पर इस तरह की बात कही हो। स्वरा भास्कर ने तालिबान को लेकर अफगानिस्तान की परिस्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। स्वरा ने अफगानिस्तान के मौजूदा हालातों की तुलना भारत से कर डाली थी। स्वरा भास्कर ने लिखा था, ‘हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर बिलकुल भी आधारित नहीं होने चाहिए।

स्वरा के इस ट्वीट पर काफी विवाद हुआ था। इससे पहले उन्होंने अपने इंटरव्यू में केरल के चर्चित लव जेहाद पर कुछ ऐसा कहा था कि लोगों को पसंद नहीं आया। स्वरा ने एक चैनल से बातचीत में कहा था कि हिंदू लड़की मुस्लिम लड़के से प्यार नहीं कर सकती है, वर्ना टीवी वाले उसका स्टिंग ऑपरेशन कर उसे लव जिहाद साबित करवा देंगे और लोग उसे मान भी लेंगे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles