Wednesday, January 26, 2022

गुरुग्राम: जहाँ मिली थी नमाज़ पढ़ने की परमिशन वहां हुआ हवन

- Advertisement -

गुरुग्राम में नमाज को लेकर अब भी विरो’ध चल रहा है आपको बता दें गुरुग्राम में खुले में नमाज पढ़ने पर कुछ संगठनों ने आपत्ति जताई जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था और इसी मामले को लेकर गुरुग्राम में माहौल काफी समय से खराब चल रहा है। खुले में नमाज के विरो’ध में कल कुछ संगठनों ने सेक्टर 37 के ग्राउंड में जहां लोग नमाज अदा करते थे।

वहां हवन कर हनुमान चालीसा का पाठ किया और उसी जगह पर अपना विरो’ध जताया। वही मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने पुलिस की सुरक्षा में नमाज अदा करें तो दूसरी तरफ हिंदू संगठन के कुछ लोगों ने उसी ग्राउंड में विरो’ध जताते हुए हनुमान चालीसा का पाठ किया।

सेक्टर 37 में मुस्लिम समुदाय के लोगों को जिला प्रशासन की तरफ से शहर में 20 अलग-अलग जगह नमाज पढ़ने के लिए दी गई थी। लेकिन कल नमाज के ही दौरान कुछ लोगों ने सेक्टर 37 के ग्राउंड में पहुंचकर 2611 हमले में शहीद हुए लोगों के लिए हवन किया और हनुमान चालीसा का पाठ किया और खुले में नमाज का विरो’ध भी जताते हुए उन लोगों ने कहा कि हम खुले में नमाज नहीं होने देंगे।

इन लोगों के वि’रोध के बाद पुलिस की बड़ी संख्या ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को पुलिस सुरक्षा में नमाज अदा कराई। वही मुस्लिम समुदाय के लोगों का कहना है कि सेक्टर 37 की यह जगह हमें प्रशासन ने सुनिश्चित किए और इस जगह पर काफी समय से नमाज अदा की जा रही है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles