Thursday, October 21, 2021

 

 

 

पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह AIIMS में हुए भर्ती, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने की स्वस्थ होने की कामना

- Advertisement -
- Advertisement -

मनमोहन सिंह को बुखार और कमजोरी के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है। पूर्व PM मनमोहन सिंह AIIMS में हुए भर्ती, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की, हालचाल पूछने स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे अस्पताल

एक सूत्र ने बताया, ‘‘दो दिन पहले उन्हें बुखार आया था और आज डाक्टरों की सलाह पर उन्हें भर्ती कराया गया था। उन्हें डाक्टरों की देखरेख में रखा गया है और चिंता की कोई बात नहीं है.” पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को बुधवार को बुखार और कमजोरी की शिकायत के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। आज स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया मनमोहन सिंह से मिलने एम्स पहुंचे और हालचाल लिया। बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और उन्हें महत्वपूर्ण तरल पदार्थ दिए जा रहे हैं।

सी साल 2021 में मनमोहन सिंह कोरोना से भी संक्रमित हुए थे। एम्स में कुछ दिनों तक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिली थी। पिछले साल एक नई दवा के रिएक्शन के कारण बुखार आया था बाद में मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया थ। कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक ली थीं।

एम्स में 2009 में उनकी हृदय बाईपास सर्जरी हुई थी।
वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles