Saturday, December 4, 2021

बिहार: दशहेरे का मेला घूमकर लौटते में हुवा दर्नाक हादसा

- Advertisement -

बिहार में शुक्रवार की रात खगड़िया जिले में महेशखूंट थाना क्षेत्र में एक बहुत ही दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। सूत्रों से पता यह चला है के महेशखूंट के रहने वाले एक परिवार के 10 सदस्य दशहरे का मेला घूमने ऑटो से वापस अपने घर आ रहे थे।

घर वापस आते समय एक ट्रक ने ऑटो में तेज गति से धक्का मार दिया। ट्रक द्वारा धक्के मारे जाने के बाद अंदर बैठे सभी सदस्य बुरी तरह से घायल हुए।

तो वह के मुकामी लोगों ने किसी तरह घायल सदस्यों को निकाल कर और इलाज के लिए हॉस्पिटल में भेजा गया, शनिवार की सुबह इलाज के दौरान घटना में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। बाकि सात लोगों का इलाज अभी भी खगड़िया के सदर अस्पताल में चल रहा है। महेशखूंट थाना प्रभारी नीरज ठाकुर ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिवार वालो को सौंप दिया।

महेशखूंट पंचायत के सरपंच महेंद्र सिंह ने बताया कि गौछारी के रहने वाले स्वर्गीय सत्यनारायण चौरसिया के दो पोता, जिनमें 17 वर्षीय अनिकेत कुमार, दो वर्षीय दर्शित और एक पुत्री सुधा देवी की मौत हो गई। बता दे एनएच 31 पर लगातार ऑटो से हो रही सड़क दुर्घटना को देखते हुए स्थानीय लोगों ने रात के समय एनएच पर ऑटो परिचालन पर प्रतिबंध लगाने की मांग बिहार सरकार से की है।

नागेंद्र सिंह त्यागी जोकि युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष है उन्होंने कहा कि रात को ट्रक काफी तेज गति से चलती है, जिसके कारण बहुत हादसे हो रहे हैं। ऐसे में रात के समय नेशनल हाइवे पर ऑटो परिचालन पर प्रतिबंध लगनी चाहिए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles