home remedies for impotency by tulsi herb

अब तक आपने तुलसी का काढ़ा सर्दी-खांसी को ठीक करने के लिए पिया होगा लेकिन क्या आपको मालूम है कि तुलसी के पत्तों और बीजों से सभी तरह की सेक्स समस्याओं का भी इलाज होता है यह सुनकर आप हैरान होंगे लेकिन यह बात सच हैं की  तुलसी के  इस्तेमाल से आप अपनी हर सेक्स समस्या का समाधान खोज सकते हैं लेकिन पत्तों के बजाय इसके बीजों का इस्तेमाल करने की जरूरत है.

किन समस्याओ में आता हैं काम:

शीघ्र पतन.

वीर्य की कमी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अनियमित मासिक धर्म

नपुंसकता

क्या हैं नुस्खा:

जब भी आप तुलसी के पौधों में लगी मंजिरियों को देखे तो उनके पकने पर ही तोड़ लेना चाहिए वरना कीड़ों की वजह से ये खराब हो जाते हैं.

अब इनमें से काले काले बीजों को अलग करके रख लें  जिसे सब्जा कहते हैं. अगर आपके घर के लगे पौधे में ये नहीं लग पाते हैं तो बाजार में पंसारी या आयुर्वैदिक दवाईयो की दुकानों से खरीद लें.

अब इन सब्जा का इस्तेमाल ऊपर दी गयी समस्याओं के लिए नीचे दिए गए तरीकों के साथ कर सकते हैं.

शीघ्र पतन व वीर्य की कमी

अगर आप शीघ्र पतन व वीर्य की कमी की समस्या से परेशान हैं तो इसका अचूक इलाज है सब्जा. इन समस्याओं के निदान के लिए रोज रात को 5 ग्राम तुलसी के बीज गर्म दूध के साथ लें और इसका प्रतिदिन सेवन करे दस दिन में असर दिखने लगेगा और आपकी समस्या कम होने लगेगी.

नपुंसकता:

आजकल नपुंसकता की परेशानी दिन प्रितिदीन बढती जा रही हैं. इन बीजों में नपुंसकता जैसी लाइलाज बीमारी का भी इलाज छुपा है. इससे यौन शक्ति में भी बढ़ोतरी होती है और सभी तरह की यौन दुर्बलता की भी समस्या खत्म हो जाती है. जिससे आप अपने दाम्पत्य जीवन में ख़ुशी ला सकते हैं.

इसके लिए 15 ग्राम तुलसी के बीज और 30 ग्राम सफेद मुसली लेकर चूर्ण बनाएं, फिर अब उसमें 60 ग्राम मिश्री पीसकर मिला दें और शीशी में भरकर रख दें.

फिर 5 ग्राम की मात्रा में यह चूर्ण सुबह-शाम गाय के दूध के साथ सेवन करें इससे यौन दुर्बलता दूर होती है और आपके शरीर में शक्ति का संचार होगा.

अनियमित मासिक धर्म:

अगर मासिक धर्म की अनियमितता की समस्या है तो इन बीजों का इस्तेमाल करें, यह समस्या मह्हिलाओ में आजकल काफी काम हो गयी हैं जिसके कारण उन्हें अपने बच्चे को जन्म देने में या बह्चा होने में परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं.

कुछ महिलाओं को पीरियड्स के दौरान असहाय दर्द उठता हैं इसी होने वाले पेट दर्द का इलाज भी इन बीजों के सेवन से ठीक हो जाता है.

इसके लिए आपको केवल पीरियड होने के दिन से पीरियड रहने तक तुलसी के बीज सुबह-शाम 5-5 ग्राम पानी या दूध के साथ लें.

इससे अनियमित मासिक की समस्या और पेट दर्द की समस्या ठीक हो जाएगी.

नोट-:

तुलसी के इन बीजों के फायदों और अच्छे परिणाम के लिए इन बीजों का सेवन सुबह-शाम खाली पेट करें.

If you are dealing with the problem of impotency here is the solution, use tulsi remedy to overcome this problem and other sex problems.

web-title: home remedies for impotency by tulsi herb

keywords: tulsi herb, impotency, sex problems, home, remedies

Loading...