banyan tree home remedy for sexual disease

बड़े से बरगद के पेड़ को तो आपने देखा ही होगा और आपने इसमें लगने वाले छोटे-छोटे फल भी देखे होंगे लेकिन आज तक इसका इस्तेमाल कभी नहीं किया होगा जैसे घर में नीम, आम, गुलाब आदि का करते हैं लेकिन इसका इस्तेमाल या इसका प्रयोग किस प्रकार से और किस बिमारी में इसकाउपयोग किया जा सकता हैं ये आपको नहीं पता होगा

आज हम आपको बताते हैं कि ये क्या कमाल करता है, और किस तरहा इसका उपयोग आपकी बीमारियों को दूर इसका उपाय जानने के बाद आप आश्चर्यचकित हो जायेंगे इसके बाद आपको किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी.

किस काम आता हैं बरगद का पेड़:

पौरुष शक्ति बढ़ाए

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बरगद का सबसे ज्यादा इस्तेमाल पौरुष शक्ति बढाने में किया जाता हैं, जहां अधिकतर लोग पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए  कई प्रकार की महंगी दवाई का इस्तेमाल करते हैं वहीं गांव में अब भी लोग बरगद के फल का इस्तेमाल करके इस अपनी शक्तियों को बढाते हैं इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि दवाईयों के कई सारे साइडइफेक्ट भी होते हैं जबकि बरगद के इस फल का कोई साइडइफेक्ट भी नहीं होता और यह बहुत काम की चीज़ भी हैं.

गुप्त रोग दूर करे

आजकल गुप्त रोग पुरुषो में या महिलाओं में दोनों में ही बहुत तेज़ी से फ़ैल रहे हैं बरगद का ये फल पौरुष शक्ति बढ़ाने के साथ कई सारे गुप्त रोग दूर होते हैं, इसका इस्तेमाल करने से

शीघ्र पतन,

स्वपनदोष,

कमजोरी,

प्रमेह,

वीर्य का पतलापन

वीर्य संबंधी

इसी प्रकार की अन्य सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं. साथ ही ये सेक्स से संबंधी हर तरह की समस्या को दूर करता है

पिछले कई सालों में पुरुषों में लो मोबिलिटी की समस्या काफी सामने आ रही है. इस समस्या में पुरुषों का स्पर्म महिला के शरीर में ज्यादा दिन तक रह नहीं पाता जिससे महिलाओं को गर्भधारण करने में समस्या होती है. जिसके कारण कई सारे लोग निसंतान हो रहे हैं.

साथ ही इस कारण कई बार पुरुषों को शीघ्रपतन की भी समस्या होती है, ऐसे में लोग अपने विवाहित जीवन में असफल हो जाते हैं इस समस्या के उपचार के लिए लोग बड़े- चिकित्सकों से इलाज कराते हैं जिसका फायदा बहुत देर में और शायद हई मिलता हैं.

जबकि इस समस्या के लिए बरगद का फल बड़ा कारगर है, इसका इस्तेमाल बहुत ही सस्ता और चमत्कारिक परिणाम देने वाला है, जिसके इस्तेमाल से आपकी सभी परेशानिया दूर हो जायंगी, ये तुरंत स्पर्म की क्वांटिटी और क्वालिटी में बढ़ोतरी करता है जिससे आप अपने वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाते हैं, इसका इस्तेमाल स्पर्म की बीमारी और कमजोरी से ग्रस्त रोगियों के लिए रामबाण इलाज है.

इन बीमारियों का करता है इलाज

शीघ्र पतन

स्वपनदोष

काम वासना में कमी

काम की अनिच्छा

वीर्य का पतलापन

वीर्य के अन्य विकार

कमजोर स्पर्म

इस्तेमाल करने का तरीका:

बरगद का फूल काम शक्तिवर्धक और शुक्रावर्धक गुण से भरपूर है और बहुत फायदेमंद हैं बरगद के पेड़ में बेर की तरह छोटे-छोटे लाल फल लगते हैं.

पहले इन इन फलों को तोड़ें, जमीन पर गिरने ना दें  फिर इन फलों को जमीन में कपड़ा बिछाकर छाया में सुखाएं.

फिर सुखे हुए फलों को पत्थर में पीसकर अच्छी तरह से पावडर बना लें.

सुखाते या पीसते समय लोहे का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें, इस बात का ध्यान ज़रूरे रखे. इन फलों को लोहे के संपर्क में बिल्कुल भी ना लाएं.

अब इस पाउडर में इसी के तोल के बराबर पीसी हुई मिश्री मिला लें.

अब इस पीसी हुई मिश्री और बारगद के फल के पाउडर को मिट्टी के बर्तन में सुरक्षित कर के रख दें.

अब हर रोज सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच इस पाउडर मिश्रण का सेवन करे.

इससे शीघ्र पतन की समस्या ठीक हो जाएगी और काम शक्ति की इच्छा प्रबल हो जाएगी जिससे आपकी साड़ी परेशानिया खत्म हो जायेंगी.

how banyan tree will resolve all your sexual disorder read whole story for the best results you will amaze by its result

web-title: banyan tree home remedy for sexual disease

keywords: banyan tree, saxual, disease, home, remedies

Loading...