वैसे फिमेल किसी पहेली से कम नहीं होती है, लेकिन फिमेल को खुश करने और सेक्‍स के दौरान क्‍लाइमेस तक पहुंचाना और महिलाओं के ऑर्गेज्‍म के बारे में जानकारी होनी चाहिए इसी के बाद आपको पूरा आनंद आएगा. कभी-कभी आप इन चीजों को नहीं समझ पाते होंगे की आखिर महिलाए क्या चाहती हैं आपसे जब आप उनके साथ बेड पर होते हैं.

यहा तक लड़कियां सेक्स के दौरान पुरूषों से ये आशा करती है कि उन्‍हें मालूम होना चाहिए कि उन्‍‍हेंं बेड पर अपने साथी से क्‍या चाहिए आैर वो कैसे उन्‍हें प्‍लेजर दे सकते हैं अगर आप भी चाहते इन बात को जानना तो इस आर्टिकल को पढ़े.

तो आईये  जानते है इस बारे में  के आपकी पार्टनर आखिर आपसे बेड पर किन चीजों की उम्मीद करती हैं .

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पसंद और नापसंद:

महिलाए यह चाहती है  की उनके पार्टनर को यह मालूम हो की उन्हें क्या पसंद हैं और क्या नहीं  जैसे वो बैड पर अपने पार्टनर की पसंद और नापसंद के बारे में मालूम रखती है. वैसे ही उनके पार्टनर भी बेड पर उनकी पसंद और नापसंद का ध्‍यान रखे कि उन्‍हें क्‍या पसंद है और क्‍या इससे उन्हें प्‍लेजर मिलता हैं.

आहे नहीं ज़रूरी:

क्‍लाइमेक्‍स तक पहुंचने तक के लिए हमेशा आहें भरने की ज़रूरत नहीं होती है. कोई कोई तो क्लाइमेक्स तक पहुंचकर भी बातें करती रहती हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे ऑर्गेज्‍म का मजा नहीं ले रही हैं इसीलिए आप इन बातो का ध्यान ज़रूर रखे.

नए ट्रिक अजमाएं:

महिलाओं को हमेशा कुछ नया अच्छा लगता हैं इसीलिए रूरी नहीं है कि आपको हमेशा एक ही सेक्स पोजिशन में प्लेज़र मिले. इसके लिए आपको हर बार एक नया ट्रिक अपनाते रहना चाहिए इससे आप और भी ज्यादा एन्जॉय करेंगे.

ऑर्गेज्‍म है कई तरह के:

किसी को किल्‍टोरिस ऑर्गेज्‍म अच्छा लगता है तो किसी को जी-स्पॉट का हीट पसंद होता है. तो आपको जिस तरह से ऑर्गेज्‍म का प्लेज़र मिलता है वही तरीका ट्राई करें और उनकी पसंद ना पसंद के बारे में बात करे.

सेक्स को एंजॉय करे:

अगर आपको सेक्स के दौरान ऑर्गैज़्म का प्लेज़र नहीं मिल रहा है तो इसका मतलब ये नहीं कि आपकी सेक्सी नहीं आपको बस सेक्स प्ले का मजा लेना चाहिए और उनका साथ देना चाहिए.

पुरुष ऑर्गेज्‍म पर छोड़ ना दें:

बैड पर महिलाएं हमेशा अपने पार्टनर से चाहती है कि वो उनको क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचने में  उनकी मदद करे कई बार होता है कि पुरुष क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचने के बाद लवमेकिंग सेशन को एंड कर देते है लेकिन महिलाएं ऐसा नहीं चाहती इसलिए पुरुषों को अपनी पार्टनर को क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचाने में सर्पोट करना चाहिए.

If you want to know that what your lady want from you on bed so read this article and get the solution of your questions

web-title: what women wants on bed from their partner

keywords: expectations, bed, sex partner, tips, woman