modi yogi

नयी दिल्ली – अभी रमजान शुरू होने में लगभग दो सप्ताह का समय है लेकिन इतनी जल्दी पीएम मोदी का रमजान की मुबारकबाद देना और पैगम्बर मोहम्मद साहब (स.) की प्रशंसा करना लोगो को अचरज में डाल गया. सियासी गलियारों की उड़ती हवा की परख जानने वालो का कहना है की तमिलनाडु चुनाव के साथ साथ दुनियाभर में मोदी की चुप्पी पर हो रहे कटाक्ष को ध्यान में रखकर पीएम मोदी ने एक तीर से दो शिकार खेले हैं.

वहीँ मोदी के पद चिन्हों पर चल रहे यूपी के सीएम योगी ने भी मुस्लिम समाज को लेकर एक तोहफे की घोषणा कर डाली.

गौरतलब है की उत्तर प्रदेश में बिजली की काफी किल्लत है ऐसे में सीएम योगी ने घोषणा की है की रमजान महीने में लगातार 24 घंटे बिजली मुहैया करायी जाएगी. योगी की इस घोषणा का मुस्लिम समाज ने स्वागत किया है. आपको बताते चले की 24 घंटे बिजली मुहैया कराने की घोषणा सिर्फ मुस्लिम बहुल क्षेत्रों के लिए की गयी है.

एक तरफ पीएम मोदी की रमजान की बधाई देना और उसके ठीक बाद योगी का रमज़ानों में बिजली की आपूर्ति करना काफी हद तक लोगो को चौंका रहा है. हालाँकि ऐसा पहली बार नही हुआ है की किसी पीएम ने रमजान की बधाई दी है या किसी सीएम ने मुस्लिम समाज को लेकर कोई घोषणा की है लेकिन यह बात तब महत्वपूर्ण हो जाती है जब टोपी ना और “खुद को हिन्दू बताकर दुसरे धर्म के त्यौहार” ना मनाने जैसे मामले चर्चा में रह चुके हो.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें