लखनऊ | उत्तर प्रदेश में हो रहे आखिरी चरण के चुनावो में प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मतदान होना है. इन चुनावो में प्रधानमंत्री मोदी की इज्जत भी दांव पर लगी हुई है. यही कारण है की मोदी करीब तीन दिन वाराणसी में रहे और गलियों गलियों में जाकर बीजेपी के लिए प्रचार किया. यही नही मोदी ने लगातार दो दिन रोड शो भी किया. पहले दिन मोदी के रोड शो के साथ साथ अखिलेश और राहुल ने भी वाराणसी में ही रोड शो किया.

अब चूँकि चुनाव प्रचार थम चूका है और चार दिन बाद मतगणना होनी है इसलिए सूबे के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी लखनऊ लौट आये है. करीब दो महीने चुनाव प्रचार करने के बाद अखिलेश ने मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की. इसमें उन्होंने मोदी के वाराणसी दौरे पर तंज कसा. उन्होंने कहा की हमारे और राहुल जी के रोड शो के बाद ही मोदी जी ने दोबारा रोड शो करने का फैसला किया.

अखिलेश ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा की जो परीक्षा में फेल हो जाते है वो ही दोबारा परीक्षा में बैठते है. मोदी के लगातार बोलने पर भी अखिलेश ने तंज कसा. उन्होंने कहा की पता नही भगवान् ने उन्हें कैसे गला दिया है जो ख़राब ही नही होता. प्रेस वार्ता के दौरान उनसे , उनकी माँ साधना गुप्ता के ताजा बयान के बारे में भी सवाल किया गया. हालाँकि अखिलेश ने जानकारी न होने की बात कहकर सवालो को टालने का प्रयास किया.

साधना गुप्ता की इच्छा की उनका बेटा प्रतीक यादव राजनीती में आये के सवाल पर अखिलेश ने कहा की कोई भी राजनीती में आ सकता है. आप चाहे तो आप भी आ सकते है. अखिलेश को गुमराह करने के साधना के बयान पर उन्होंने कहा की मैं अभी अभी चुनाव प्रचार से लौटा हूँ इसलिए मुझे उनके बयान की कोई जानकारी नही है. गायत्री प्रजापति पर कार्यवाही को लेकर उन्होंने कहा की बस दो तीन दिन इन्तजार कर लीजिये सब साफ़ हो जायेगा.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?