बेंगलुरु में पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो लड़की बनकर लड़कों के साथ ऑनलाइन चैटिंग करता था. गिरफ्तारी तक वह 10 लोगों के साथ बात कर चूका था. और उनसे रिलेशनशिप में रहने का भी वादा कर चूका था.

क्राइम ब्रांच के अनुसार, 25 वर्षीय युवक सागर राव को किसी और ने ऐसे ही मामले में फेक प्रोफाइल बनाकर उसे ठगा था. जिसके बाद से वह भी लोगों को ठगने लग गया. पुलिस ने उसके पास से तीन मोबाइल फोन और छह सिमकार्ड बरामद किए हैं.

सागर राव इन वेबसाइट्स पर खूबसूरत लड़कियों की तस्वीरें लगाकर फर्जी प्रोफाइल बनाता था और लड़कों से बातें करता था. पुलिस के अनुसार, उसने शिल्पा, सोनिया जैन, मनीषा जैन और रश्मि जैसे नामों से प्रोफाइल्स बनाईं हुई थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लड़कों को अपने जाल में फंसाकर और शादी का वादा करके वह ठगने का काम करता था. एक पीड़ित से राव ने कहा कि उसकी मां बीमार है और इलाज के एक लाख रुपये चाहिए. पीड़ित व्यक्ति ने राव को 71,000 रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए. जब राव का फोन नहीं लगा तो मजबूर होकर पीड़ित ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई.’

राव ने अपनी गर्लफ्रेंड को यह बताया है कि वह एक कंसल्टेंट कंपनी में काम करता है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट्स भी दिया करता था. राव का शिकार हुए कई और लोगों ने बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत भी नहीं दर्ज करवाई.