नई दिल्ली | अपने विवादित कार्यकलापो और बयानों के कारण लगातार सुर्खियों में रहने वाले स्वामी ओम एक बार फिर चर्चा में है. इस बार उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के तीन तलाक पर रोक लगाने के फैसले पर ही सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा की इससे महिलाओं को ज्यादा आजादी मिलेगी जबकि पुरुषो की आजादी खतरे में पड़ जाएगी. यह बात कुछ लोगो को अच्छी नही लगी और उन्होंने स्वामी ओम को सरेराह ही पीटना शुरू कर दिया.

दरअसल स्वामी ओम मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट परिसर पहुंचे थे. यहाँ वो नवनिर्वाचित मुख्य न्यायधीश दीपक मिश्रा की नियुक्ति को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने आये हुए थे. उनका कहना है की जस्टिस दीपक मिश्रा की मुख्य न्यायधीश के तौर पर नियुक्ति गलत फैसला है. इसी बीच तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी उन्होंने गलत करार दिया. जो वहां खड़े लोगो को पसंद नही आया. इसलिए उन्होंने स्वामी ओम को भद्दी भद्दी गाली देनी शुरू कर दी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

यही नही लोगो ने स्वामी ओम पर अश्लीलता फैलाने और नग्न लड़की के साथ विडियो बनाने के भी आरोप लगाए. इतना होने पर भी जब ओम नही रुके तो वहां खड़े लोगो का सब्र टूट गया और उन्होंने स्वामी ओम की पिटाई करनी शुरू कर दी. चूँकि यह घटना सुप्रीम कोर्ट परिसर में हो रही थी इसलिए कोर्ट के सुरक्षाकर्मियो ने किसी तरह से स्वामी ओम को बचाकर परिसर के बाहर किया. इस हाथापाई में स्वामी ओम के करीबी मुकेश जैन को भी लोगो ने आड़े हाथो ले लिया.

यह पहला मौका नही है जब स्वामी ओम की इस तरह से पिटाई हुई हो. बिग बॉस 10 से बाहर आने के बाद उनकी पानीपत में कुछ लडको ने पिटाई की. इसके बाद नाथ्रुं गोडसे की जयंती में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे स्वामी ओम की खुद कार्यक्रम के संचालको ने पिटाई कर दी. यही नही स्वामी ओम टीवी कार्यक्रम की लाइव डिबेट में भी पिट चुके है.

देखे विडियो (सौजन्य से : जनता का रिपोर्टर )

Loading...