मुंबई | ऑस्ट्रेलिया से भारत्त लौटते समय कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई तू तू मैं मैं अब ख़त्म होते दिख रही है. कपिल शर्मा के लगातार माफ़ी मांगने पर सुनील ग्रोवर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. सुनील ने कपिल को आइना दिखाते हुए कहा की तुम्हे इंसानों की इज्जत करनी आनी चाहिए क्योकि तुम भगवान् नही हो. सुनील की फटकार के बाद कपिल शर्मा ने भी जवाब दिया है.

दरअसल कुछ दिन पहले मीडिया में खबर चली थी की ऑस्ट्रेलिया में एक शो करने के बाद जब कपिल शर्मा और उसकी टीम भारत लौट रही थी तो फ्लाइट में कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ खूब बदतमीजी की. कपिल ने सुनील को यहाँ तक कह दिया की ये मेरा शो है और तुम मेरे नौकर हो, मैं जब चाहूँ तुम्हे शो से निकाल सकता हूँ. कपिल ने सुनील के अलावा अपने दोस्त चन्दन प्रभाकर का भी अपमान किया.

कपिल के व्यव्हार से आहात सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया. इस दौरान यह खबर पुरे मीडिया में आग की तरह फ़ैल गयी. इसके बाद कपिल ने सार्वजानिक तौर पर सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर इस मामले पर सफाई दी. उन्होंने कहा की यह हमारे परिवार का मामला है और हमें इसे सुलझा लेंगे. आपको ज्यादा मजे लेने की जरुरत नही है. जब इससे भी बात नही बनी तो कपिल ने ट्वीटर पर भी सुनील से माफ़ी मांगी.

कपिल की माफ़ी पर प्रतिक्रिया देते हुए सुनील ने ट्वीट कर अपनी बात कही. उन्होंने कपिल को ट्वीट करते हुए लिखा की भाई जी, हाँ तुमने मुझे काफी हर्ट किया है. लेकिन तुम्हारे साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा. बस एक सलाह देना चाहता हूँ की तुम्हे इंसानों की इज्जत करनी भी शुरू कर देनी चाहिए. सभी तुम्हारे जितने सफल नही है, सभी तुम्हारे जितने टैलेंटेड भी नही है. लेकिन अगर सब होते तो तुम्हारी क्या वैल्यू रहती.

सुनील आगे लिखते है की मैं तुम्हे धनयवाद देता हूँ की तुमने मुझे अहसास दिलाया की यह तुम्हार शो है और तुम जब चाहो किसी को भी बाहर कर सकते हो. तुम अपने क्षेत्र में बेस्ट हो लेकिन भगवान् की तरह व्यवहार मत करो. अपना ध्यान रखो और भगवान् तुम्हे और कामयाबी और फेम दे. सुनील के जवाब पर कपिल ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया की पाजी तुमने दिल जीत लिया, अब तुम्हे और भी ज्यादा प्यार करने लगा हुआ. अक्ल आने के बाद और भी मजा आने वाला है. आई लव यू.

 sunil grover

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?