unnao gangrape video viral 620x400

उत्तर प्रदेश की राजनीति में भूचाल लाने वाले उन्नाव रेप केस मामले में एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहे है. पीड़िता के पिता से जबरन अंगूठा लगवाने के बाद एक और वीडियो सामने आया है. जिसमे उन्होंने पिटाई करने वाले सभी आरोपियों का नाम बताया है.

लड़की के पिता ने अपने वीडियो बयान में मारने वालों में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह और दूसरे साथियों का नाम लिया है. वीडियो में पीड़ित साफ कहते नजर आ रहे हैं कि पुलिस के सामने विधायक के भाई अपने 4 गुंडों के साथ मिलकर उन्हें पीटते रहे, लेकिन पुलिस ने अतुल सिंह के गुंडों को नहीं रोका.

बता दें कि इससे पहले पीड़िता के पिता का एक वीडियो सामने आया था. जिसमे पीड़ित लहुलुहान दिख रहा है. साथ ही दो लोग कुछ कागजों पर उसका अंगूठा लगवा रहे हैं.अंगूठा लेने वालों में एक शख्स पुलिस की वर्दी में भी है.

इसी के साथ पीडिता के पिता की मंगलवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई है. जिसके अनुसार, पीड़िता के पिता की मौत पिटाई के चलते ही हुई. पिटाई से उसके पेट की आंतें ही फट गई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के पिता के शरीर के 15 स्थानों पर गंभीर चोट पहुंची. आंख से लेकर हाथ, पैर और पेट पर कई स्थानों पर गंभीर चोट आई थी. मौत की वजह पिटाई से सदमा पहुंचने और सेप्टिसीमिया यानी शरीर में जहर फैलने की बात कही गई है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें