govi

बॉलिवुड ऐक्टर गोविंदा ने उनकी फिल्म ‘रंगीला राजा’ पर सेंसर बोर्ड द्वारा कैंची चलाए जाने पर कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में लोगों का एक समूह है जो उनकी फिल्मों को रिलीज न होने देने के लिए षड्यंत्र रच रहा है।

गोविंदा ने कहा, ‘‘यह पिछले नौ साल से हो रहा है, यहां फिल्म इंडस्ट्री में लोगों का एक समूह मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है और मेरी फिल्मों को किसी अच्छे मंच पर रिलीज नहीं होने दे रहा है।’’

Loading...

उन्होंने कहा ‘‘या तो मेरी फिल्में रिलीज न हों या फिर उन्हें अच्छे थिएटर या स्क्रीन न मिलें। इसका ताजा उदाहरण ‘फ्राइडे’ है जो कुछ ही सप्ताह पहले रिलीज हुई। इसे मीडिया से बेहतर रिव्यू मिला लेकिन फिल्म थिएटरों से हटा ली गई।’’

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा 20 कट लगाए जाने की खबर के बाद संवाददाता सम्मेलन में गोविंदा ने यह बात कही। इस फिल्म का प्रॉडक्शन सीबीएफसी के पूर्व प्रमुख और फिल्मकार पहलाज निहलानी ने किया है।

वहीं दूसरी और निहलानी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. 12 नवंबर को कोर्ट इस मामले में अपना फैसला सुनाएगा। बता दें कि पहलाज निहलानी की ‘‘इल्जाम’’ से अपने अभिनय की शुरूआत करने वाले गोविंदा ने उनके साथ ‘‘शोला और शबनम’’ और ‘‘आंखें’’ में काम किया है और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें