लखनऊ | पिछले कुछ समय मुलायम परिवार में मची कलह अब अपने अंजाम तक पहुँचती दिख रही है. चुनाव की तारीखे घोषित होते ही मुलायम खेमा सुलह की कोशिशे तलाशने लगा. खबर है की गुरुवार रात शिवपाल सिंह भतीजे अखिलेश से मिलने उनके आवास पहुंचे. दोनों के बीच काफी देर बातचीत हुई. इसके बाद शिवपाल , मुलायम से मिलने उनके आवास गए.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ ही घंटो में कोई बड़ा एलान हो सकता है. चाचा भतीजे के बीच किसी फोर्मुले पर सुलह होने की जानकारी मिली है. शिवपाल पार्टी के राष्ट्रिय महासचिव बन पूरी पॉवर अखिलेश को देने पर राजी हो गए है. इसके अलाव अमर सिंह ने भी पार्टी छोड़ने की पेशकश की है. फ़िलहाल शिवपाल , मुलायम से मिलने पहुंचे है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मुलायम परिवार में झगडे की जड़ समझे जा रहे अमर सिंह भी मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे है. अमर सिंह ने मुलायम से कहा है की अगर उनके पीछे हटने से सब कुछ ठीक होता हो तो वो पार्टी छोड़ने के लिए तैयार है. शिवपाल ने मुलायम को यह भी जानकारी दी है की वो उत्तर प्रदेश की सियासत छोड़ राष्ट्रिय राजनीती करने के लिए तैयार है.

खबर है की अखिलेश अभी भी सारी पॉवर लेने पर अड़े हुए है. अखिलेश खेमा अपनी शर्तो से पीछे हटने के लिए तैयार नही है. अखिलेश ने मुलायम से तीन महीने का समय मांगते हुए कहा की चुनाव तक वो उन्हें पार्टी का राष्ट्रिय अध्यक्ष रहने दे. वही शिवपाल ने कहा की मैं निष्क्रिय होने के लिए तैयार हूँ, अखिलेश अपने हिसाब इ चुनाव लड़ सकते है. सुलह की खबरों में बीच अखिलेश के करीबी रामगोपाल यादव चुनाव आयोग पहुंचे है.

Loading...