Wednesday, June 29, 2022

सऊदी अरब का बड़ा बयान प्रवासी अब COVID-19 टीकाकरण के बिना देश में ENTRY और EXIT कर सकते है

- Advertisement -

सऊदी अरब ने घोषणा की है कि प्रवासियों को देश में एंट्री लेने के लिए और इसके साथ ही वहां से वापस जाने के लिए किसी भी तरह से covid-19 के लिए वैक्सीनेशन की जरूरत नहीं है उसके बिना भी देश में एंट्री ले सकते हैं और इसके बिना देश को छोड़ सकते हैं क्योंकि सऊदी अरब में कोविद की गाइडलाइंस को बहुत हद तक समाप्त कर दिया है और कई प्रतिबंधों को हटा लिया है।

इसी के चलते सऊदी के पासपोर्ट महानिदेशालय जवाज़ात के अनुसार किंगडम से बाहर यात्रा करने के लिए प्रवासियों के पास सिर्फ एक वैलिड वीजा और पासपोर्ट होना चाहिए साथ ही उन देशों में एंट्री करने की शर्तों को पूरा करना चाहिए जहां पर वह यात्रा करने के लिए जा रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि प्रवासी कोविड-19 के वैक्सीनेशन लगाए बिना ही सऊदी अरब से लौट सकते हैं लेकिन उनके पास एक वैलिड वीजा और रेसीडेंसी कार्ड होना जरूरी है सोमवार को सऊदी अरब में कोविड-19 महामारी से निपटने से संबंधित ज्यादातर गाइडलाइंस को हटा दिया था।

इसके साथ ही सऊदी होम मिनिस्ट्री का महामारी के बारे में एक बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अब काफी हद तक उन्होंने कोविड-19 है और इसके लिए और बेहतरीन बूस्टर डोस की तैयारी में लगा हुआ है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles