सलमान खान से आमतौर पर उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है। जिसको वह हमेशा नकार देते है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था कि सलमान खान की शादी के कार्ड छप चुके थे और दुल्हन ने आखिरी वक्त पर इंकार कर दिया था।

सलमान खान ने अपनी शादी के टूटने का करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में खुलासा भी किया। दरअसल, करण ने सलमान से पूछा था कि आप शादी के सवाल को सुनकर गुस्सा हो जाते हैं? सलमान ने कहा था कि ऐसा नहीं है, जब सही वक्त आएगा शादी करूंगा। एक ही सवाल से कोई भी परेशान हो सकता है।

बाद में करण ने सलमान से पूछा था कि क्या वह शादी करना चाहते हैं? जवाब में सलमान ने कहा था, ”एक वक्त ऐसा था जब मैं वाकई में मैं शादी करना चाहता था। उस पल तक मैं पहुंच भी गया था बस थोड़ी सी दूरी थी। संगीता के साथ तो कार्ड भी छप चुके थे।”

करण ने सलमान की बात के जवाब में कहा कि बाद में उसने मना कर दिया, क्या उसने तुम्हें कहीं पकड़ लिया था? सलमान ने रिप्लाई में कहा था, ”नहीं, नहीं।” हालांकि बाद में उन्होंने (हंसते) कहा था, ”ऐसा ही समझ लीजिए। मैंने इन सब बातों से इंकार कर दिया। मैं उस वक्त जिस तरह का था, उसके लायक भी नहीं था।”

बता दें कि कई साल पहले सलमान की उनकी गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी संग शादी तय हो गई थी, इतना ही नहीं कपल की शादी के कार्ड भी छप चुके थे। संगीता बिजलानी अपने जमाने की मशहूर मॉडल के साथ एक बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकी हैं।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें