मंदसौर ह’त्याकांड को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही भाजपा पर पलटवार करते हुए सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने आरोप लगाया कि आरएसएस विस्फो*टक हथि*यार, हथगो*ला और ब’म बनाने की ट्रेनिंग देता है, सरकार होने के कारण 15 साल से इस तरह के मामले दबे रहे।

Loading...

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सिंह ने कहा कि बीजेपी के लोग ही उत्पात करवा रहे हैं। सिंह ने कहा कि अपराधियों को स्वयं सेवक संघ ने पाला है। गोविंद सिंह ने कहा कि पंद्रह साल से ये सभी मामले दबे थे। सिंह ने कानून व्यवस्था पर बीजेपी के हमले पर पलटवार करते हुए कहा कि अभी कांग्रेस को सत्ता में आए एक महीना ही हुआ है। ऐसे में बीजेपी का सवाल उठाना गैर वाजिब है।

गोविंद सिंह ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का उदाहरण देते हुए कहा वो भी इसी में उलझी हैं। गोविंद सिंह ने इंदौर के व्यवसायी संदीप अग्रवाल और मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की मौ’त पर दुख व्यक्त किया। लेकिन कहा बंधवार की हत्या में बीजेपी के ही लोगों का नाम आ रहा है। इसके लिए कौन ज़िम्मेदार है।

मंत्री सिंह के बयान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पलटवार किया है। सिंह ने आरएसएस को राष्ट्रवादी संगठन बताते हुए कहा कि कांग्रेस अब सिर्फ बदले की भावना से काम कर रही है।

उन्होने कहा, इससे पहले भी कांग्रेस नेताओं ने इस तरह का दुस्साहस किया था लेकिन उनको मुंह की खानी पड़ी। भाजपा नेताओं ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पुलिस प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें