Monday, October 25, 2021

 

 

 

प्यार की एक अनोखी कहानी 78 साल का दूल्हा और 79 की दुल्हन

- Advertisement -
- Advertisement -

प्यार करने की कोई उम्र नहीं ये कई फिल्मो में देखा होगा और ये कई बार सुना होगा लेकिन शायद ही कभी आपने इसको सच होते देखा हो लेकिन अभी एक पिक्चर बहुत ज़्यादा वायरल हो रही है ये कहानी 78 वर्षीय जिम एडम्स और 79 साल की ऑड्रे कॉउट्स की है जो उम्र के इस उम्र पड़ाव में प्यार कर बैठे फिर जो हुआ वो रोचक था।

 

इस महामारी के दौरान कुछ लोगो ने बहुत कुछ पाया तो कुछ ने बहुत कुछ खोया इसी बीच इस कपल ने एक दुसरे को पाया दरअसल कोरोना महामारी के दौरान दोनों एक डेटिंग ऐप पर मिले थे पहले तो इन दोनों में दोस्ती हुई और कुछ समय बाद वे एक-दूसरे को चाहने लगे।

हुआ कुछ ऐसा की महामारी के दौरान जिम ने एक डेटिंग ऐप ज्वाइन की यह ऐप खासकर 50 साल से अधिक उम्र वालों के लिए था इसी प्लेटफार्म पर उनकी मुलाकात 79 वर्षीय ऑड्रे से हुई, जिम एक रिटायर्ड इंश्योरेंस ब्रोकर हैं, और उनका 33 साल पहले तलाक हो गया था।

जिम ने बताया कि उन्हें साइट पर पहली ही कोशिश में ऑड्रे मिली और वह बताते हैं कि ऑड्रे को खोजने में उन्हें सिर्फ एक दिन का समय लगा। इसके बाद जिम को लगा कि अब ऐप की और जरूरत नहीं है और वो एक ऐसे इंसान के मिलने से बेहद खुश थे जो उनकी तरह की क्रेजी है और उनका नेचर उनकी ही तरह है।

 

करीब 8 महीनों के रोमांस के बाद उन्होंने 25 सितंबर को शादी कर ली, और इसके बाद उनके बेटे पिक्चर डाल दी और वो हर जगह छा गए वहीं लोग सोशल मीडिया कनाडा के इस कपल के प्यार और जज्बे की भी खूब सरहाना कर रहे हैं।

एक खबर के अनुसार, जिम एडम्स एक पेंटर और रिटायर्ड प्रोफेसर हैं, जिन्होंने 2017 में अपनी पत्नी को हमेशा के लिए खो दिया था और बता दें, दोनों की शादी को 38 साल हो गए थे।

 

अपना प्यार पाने के बाद दोनों ने शादी कर ली और इतना ही नहीं, जब जिम के बेटे जेजे एडम्स ने अपने पिता की शादी की तस्वीर ट्वीट की, तो वह वायरल हो गई और तरफ छा गयी लोगो ने इस पिक्चर को बहुत पसंद किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे पिता ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिया- महामारी के समय में प्यार खोजा, वो भी 77 साल की उम्र में, और इस वीकेंड उन्होंने शादी कर ली। इस ट्वीट को 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स और 4.8 हजार रीट्वीट मिल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles