Friday, August 6, 2021

 

 

 

पंजाब: खुद पर झूठा हमले की साजिश रचने वाला हिंदुवादी नेता गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

लुधियाना, पंजाब: शिवसेना (हिंदुस्तान) के लेबर विंग के अध्यक्ष नरिंदर भारद्वाज को पुलिस सुरक्षा पाने के लिए खुद पर हमले का झूठा दावा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

लुधियाना के पुलिस आयुक्त राकेश अग्रवाल के अनुसार नरिंदर भारद्वाज ने पुलिस को बताया था कि छह मार्च को वह अपनी कार में फैक्टरी से घर जा रहा था। जब वह कोहाड़ा के पास पेट्रोल पंप पर तेल डलवा रहा था तो पंप के पास उसकी कार के आगे दो बाइक सवार युवक आ गए। उन्होंने अपने मुंह कपड़े से ढके हुए थे। आरोपियों ने उसकी कार पर हमला कर दिया और उसे जान से मारने की कोशिश की। इसके बाद उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि उसने सिक्योरिटी लेने के लिए झूठी कहानी बनाई थी। उसका छह मार्च की रात को ट्रक के साथ हादसा हुआ था और गाड़ी का शीशा भी टूट गया था। उसने इसका फायदा उठाकर झूठी कहानी बनाई थी। पुलिस ने नरिंदर भारद्वाज को गिरफ्तार कर  आपराधिक मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने जब जांच शुरू की और आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उनसे कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद उसके मोबाइल की लोकेशन निकलवाई गईं तो पता चला कि जिस समय हमला होने की बात उसकी तरफ से कही गई है तो उसका मोबाइल फोन की लोकेशन उसके घर की आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने वहां के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता चला कि वह उस समय घर पर ही था। पुलिस ने उसे थाने बुलाकर जब पूछताछ की तो वह इससे मना करने लगा। जब उसे सबूत दिखाए गए तो उसने माना कि उसने सिक्योरिटी के लिए ही ऐसा किया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि उसे काफी समय पहले कुछ दिनों के लिए गनमैन दिए गए थे। वह दोबारा से गनमैन मांग रहा था और इसके लिए उसने कार्यालय में संपर्क भी किया था। पिछले दिनों मिले कुछ इनपुट के बाद कुछ हिंदू नेताओं को सुरक्षा कर्मचारी मुहैया करवाए गए थे। जिस कारण उसकी ओर से भी सुरक्षा के लिए यह पूरा ड्रामा रचा गया था।

शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय प्रमुख पवन गुप्ता के आदेशों पर राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण शर्मा द्वारा मजदूर सेना के राष्ट्रीय चेयरमैन नरिंदर भारद्वाज को शिवसेना हिंदुस्तान से निष्कासित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles