आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को राज्य के सबसे बड़े मुस्लिम संगठन का समर्थन हासिल हुआ है. मुसलमानों के सबसे बड़े सियासी संगठन मजलिस अहरार इस्लाम हिंद की ओर से कैप्टन अमरिन्द्र सिंह को समर्थन दिया गया हैं.

ये समर्थन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिन्द्र सिंह से मौलाना उसमान लुधियानवी की मुलाकात के बाद दिया गया हैं. मजलिस के महासचिव मौलाना उसमान रहमानी लुधियानवी ने इस मौके पर सभी अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से आहवान किया है कि वे पंजाब से भ्रष्टाचार व नशों के खात्में के लिए बढ़ चढ़ कर कांग्रेस पार्टी का समर्थन करें.

लुधियानवी ने कहा कि राज्य के अल्पसंख्यक पंजाब के सम्मान और उज्जवल भविष्य के लिए कांग्रेस पार्टी के साथ है. उन्होंने कहा कि बीतें दस वर्षो के बीच अकाली-भाजपा सरकार ने जहां प्रदेश में अराजकता और नशाखोरी को बढ़ावा दिया वहीं बड़े स्तर पर अल्पसंख्यकों के साथ विश्वासघात किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि सत्तापक्ष ने प्रदेश भर में अल्पसंख्यकों का विकास करने की बजाय वक्फ जायदादों पर नाजायज कब्जे करवाएं है. मौलाना उसमान लुधियानवीं ने कहा कि कांग्रेस धर्म-निरपेक्ष पार्टी है और पंजाब ऋषियों-मुनियों, पीरों-पैंगम्बरों की धरती है, इसलिए समय की अवश्कता है कि कांग्रेस पार्टी को राज्य में सत्ता सौंपी जाए।

Loading...