Friday, December 3, 2021

PMO के यूट्यूब चैनल पर अब नहीं कर पाएंगे डिस्लाइक, कमेंट सेक्शन भी किया गया ऑफ

- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ कार्यक्रम को यूट्यूब पर 4.5 लाख से ज्यादा डिसलाइक मिलने के बाद अब PMO इंडिया ने अपने यूट्यब चैनल को लेकर बड़ा कदम उठाया है। PMO इंडिया के यूट्यब चैनल पर कमेंट का सेक्शन ऑफ कर दिया।

PMO इंडिया के यूट्यब चैनल पर कमेंट सेक्शन के साथ-साथ लाइक और डिसलाइक भी बंद नजर आ रहा है। यानि अब यूजर न तो किसी भी Video को लाईक और डिसलाइक नहीं कर सकेंगे। इसके साथ वह अब कोई कमेन्ट भी नहीं कर पाएंगे।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित किया था। इस कार्यक्रम में कोरोना से लेकर आत्मनिर्भर भारत तक पर बात की। पीएम ने इस बार ओणम त्योहार की बात की और भारतीय उद्यमियों को खिलौनों के कारोबार में संभावनाएं तलाशने का सुझाव दिया।

पीएम ने स्वदेशी खिलौने के निर्माण पर ज़ोर देते हुए कहा, “ग्लोबल टॉय इंडस्ट्री 7 लाख करोड़ रुपये से भी अधिक की है लेकिन इतने बड़े कारोबार में भारत की हिस्सेदारी बहुत कम है।” इसके अलावा, पीएम ने यह भी कहा कि डिवेलपर्स को भारत में कंप्यूटर गेम्स बनाने चाहिए।

इस कार्यक्रम वीडियो को भाजपा के अलावा पीएमओ के यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया गया, जहां इस पर 70 हजार से ज्यादा बार डिसलाइक किया गया। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड मन की बात प्रोग्राम के वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा डिसलाइक आए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles