Monday, October 25, 2021

 

 

 

पुल‍िसकर्मी के बेटे को पड़ा महंगा बाइक पर पिस्टल लेकर स्टंट करना

- Advertisement -
- Advertisement -

गोरखपुर, इंस्टाग्राम पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें एक युवक बुलेट पर हाथ में पिस्टल लेकर स्टंट करता नजर आया। यह यह वायरल फोटो दीवान के बेटे की है। चौकी प्रभारी आजाद चौक विशाल उपाध्याय ने आरोपी के खिलाफ रामगढ़ताल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

कुछ दिन पहले उत्कर्ष पांडे नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की गई जिसमें यही युवक तारामंडल इलाके में हाथ में पिस्टल लेकर बुलेट पर स्टंट करता नजर आ रहा है। यह फोटो इंस्टाग्राम मीडिया पर वायरल हो गई यह फोटो की जानकारी रामगढ़ताल पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने युवक की तहकीकात की।

खोजबीन करने के बाद पता चला इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटो महाराज जिले में तैनात दीवान अशोक पांडे के बेटे उत्कर्ष पांडे का है जो कैंट क्षेत्र के सिंघडिया मैं रहते हैं। 1 सप्ताह पहले रामगढ़ताल पुलिस ने उत्कर्ष पांडे के बड़े भाई युवराज पांडे को मॉडल शॉप के कर्मचारी की पीटकर हत्या किए जाने के मामले में जेल भेजा था।

प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल सुशील शुक्ला ने बताया चौकी प्रभारी आजाद चौक की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और 336 के तहत केस दर्ज किया गया है।

तारामंडल में स्थित मॉडल शॉप में मध्य प्रदेश के रीवा जिले के पनगढी निवासी मनीष प्रजापति काम करता था 30 सितंबर की रात में मुफ्त शराब ना पिलाने पर मन बड़ो से पीटकर मनीष की हत्या कर दी मॉडल शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की क्रूरता कैद हो गई।

दीवान अशोक पांडे के बेटे युवराज पांडे समेत तीन युवक को गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles