ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलेमीन के नेता और सांसद असद औवेसी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को बच्चा करार दिया है। दरअसल, संबित ने ओवैसी की तुलना जिन्ना से की थी।

हाल ही में औवेसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, सेक्यलरिज्म को मजबूत बनाने के लिये मुसलमानों को चाहिये कि वे मुस्लिम उम्मीदवार को वोट करें। इस पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने उन्हें न्यू जिन्नाह बताया। पात्रा ने कहा, ‘आज के राजनीतिक परिदृश्य में मुझे यह कहने में कतई गुरेज नहीं है कि ओवैसी नए जिन्ना हैं। मुस्लिमों को बहकाकर उन्हें मुख्यधारा से दूर ले जाने की तरकीब खतरनाक है।’

संबित पात्रा की इस टिप्पणी पर अब औवेसी की टिप्पणी आई है, जिसमें उन्होंने कहा कि संबित बच्चा है। उन्होंने समाचार ऐजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि अरे संबित बच्चा है, बच्चों के बारे में नहीं बोलते, हमारा मुकाबला बच्चों के बाप से है। जब बड़े बात करते हैं तो बच्चों को टांय टांय नहीं करनी चाहिये। उन्होंने आगे कहा कि किसी को इमरजेंसी को नहीं भूलना चाहिए। महात्मा गांधी की हत्या, बाबरी विध्वंस, 1984 में सिखों का नरसंहार और 2002 के गुजरात देंगे। ये सब घटनाएं आजाद भारत में हुई हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ओवैसी ने कहा, अरे संबित बच्चा है, बच्चों के बारे में नहीं बोलते, बच्चों के बाप से मुकाबला है हमारा। जब बड़े बात करते हैं तो बच्चों को टांय-टांय नहीं करना चाहिए।’ ओवैसी ने आपातकाल का जिक्र करते हुए कहा कि आपातकाल को नहीं भुलाया जा सकता, महात्मा गांधी की हत्या, बाबरी विध्वंस, 1984 में सिखों का कत्लेआम, 2002 में जो हुआ, ये सभी घटनाएं आजाद भारत में धरती हिला देने वाली थीं।

Loading...