प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में रमजान के पाक महीने की शुरुआत होने के साथ ही  देशवासियों को रमजान की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होने ट्विटर पर उर्दू में ट्वीट कर लोगों को रमजान की बधाई दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “”सभी को रमजान की बधाई. हम पैगंबर मोहम्मद साहब के पवित्र विचारों को याद करते हैं, जिन्होंने सौहार्द, दयालुता व दान के महत्व को उजागर किया. इन गुणों के लिए पवित्र महीना रमजान जाना जाता है.”

ramadan moon cp e1465160599826

इसके अलावा पीएम मोदी ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला है.इस वीडियो में प्रधानमंत्री लोगों को रमजान की बधाई दे रहे हैं और उन्हें रमजान के पाक महीने के महत्व से भी परिचित करा रहे हैं.

दो मिनट के ओडियो मैसेज में उन्होंने कहा, ‘रमजान के पवित्र महीने में रोजा के दौरान जब कोई भुखा या प्यासा रहता है, तो दूसरे भूखे और प्यासे लोगों के एहसास का भी पता चलता है.’ उन्होंने कहा कि रमजान के अवसर पर पैगंबर मोहम्मद साहब की शिक्षा को याद किया जाता है.

बता दें कि रमजान का महिने इस्लाम के कैलेंडर में सबसे पवित्र महिना होता है और इस दिन दुनियाभर के इस्लामिक लोग रोजा रखते हैं. इस महीने में पवित्र किताब कुरान नाजिल हुई थी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें