जेएनयू के पूर्व छात्र नेता कन्‍हैया कुमार ने पीएम के खिलाफ अनैतिक बयान देते हुए ‘नालायक’ शब्द का प्रयोग किया है। ‘संविधान बचाओ रैली’ में भाग लेने मुंबई पहुंचे कन्हैया कुमार ने अपने भाषण में कहा कि ‘कल कह रहे थे कि मेरी मां को गाली दे रहे हैं। अरे कौन दे रहा है…तुम्हारी मां को अगर कोई गाली दे रहा है तो बिल्कुल गलत दे रहा है, लेकिन तुम इतने बड़े नालायक हो कि अपनी 90 साल की मां को एटीएम की लाइन में लगा देते हो।’

कन्हैया ने कहा कि पीएम रोने में माहिर है, वे अगर मुंबई में होते तो बेस्ट एक्टर के कई अवॉर्ड जीत लेते। कन्हैया ने कहा कि नेटफ्लिक्स से भी ज्यादा बीजेपी अपने प्रचार के लिए पैसा खर्च करती है। रैली में कन्हैया कुमार ने कहा, ‘मोदी जी मन की बात करते हैं, पर भूख और काम की बात नहीं करते।’ उनका यह तंज झारखंड की उस रिपोर्ट पर था जिसमें कथित तौर पर 14 लोगों की भूख से मौत हो गई।

कन्हैया ने एक अन्य सभा में मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘राम की चिंता से ज्यादा, सरकार को आपके काम की चिंता होनी चाहिए।’ पूर्व जेएनयू छात्र ने कहा, ‘हम मंदिरों का निर्माण करने के लिए सरकारों का चुनाव नहीं करते हैं, बल्कि स्कूलों, अस्पतालों का निर्माण, गरीबी उन्मूलन और नौकरियां देने के लिए करते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

modi in bhgw

कन्हैया ने प्रधानमंत्री पर व्यवस्थित रूप से शिक्षण संस्थानों और लोकतांत्रिक परंपरा को कुचलने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘मोदी जी रोते बहुत हैं। मैं तो ऑस्कर अवार्ड ऑर्गेनाइजेश को एक पत्र लिखने की योजना बना रहा हूं जिसमें बेस्ट एक्टर अवार्ड के लिए हमारे प्रधानमंत्री की एंट्री पर विचार किया जाए।’

बता दें कि कांग्रेस नेताओं ने हाल ही में मोदी की मां की बढ़ती उम्र की तुलना रुपए के गिरते मूल्य की तुलना से की थी। जिस पर मोदी ने शनिवार को छत्तरपुर में और रविवार को राजस्‍थान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कोई भी कांग्रेस का नेता पार्टी अध्यक्ष और नामदार राहुल गांधी की सहमति के बिना मेरे या मेरे परिवार के खिलाफ ऐसा बयान नहीं दे सकता।

Loading...