बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर मा’र डाला

7:21 pm Published by:-Hindi News

पलामू: पलामू में कोचिंग क्लास के बाद घर लौट रही बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। यह घटना कुदवा गाँव, हरदीनगर थाना क्षेत्र में सामने आई है।

घटना में, वकिल खान की जान चली गई, जबकि 20 वर्षीय दानिश खान गंभीर रूप से घायल है। हैदरनगर पुलिस ने मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

कथित तौर पर, वकिल और दानिश अपनी बहन को छेड़ने वाले युवकों के खिलाफ शिकायत करने खड़डीहा गांव आए थे, जब आरोपी को स्थिति के बारे में पता चला, तो उन्होंने, अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर दोनों पर हमला किया।

कहा जाता है कि दोनों भाई गाँव गए थे, आरोपी से यह पूछने के लिए कि वे उनकी बहनों को क्यों छेड़ रहे थे। पुलिस ने दानिश का बयान लिया है, जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को अस्पताल में रखवा दिया है।

source: iStock

इससे पहले मार्च 2016 में भी दो व्यक्ति, इम्तियाज खान और मजराम अंसारी को पीटा गया था और फिर लातेहार जिले के खप्परवार गाँव में तथाकथित गौ-रक्षकों की भीड़ द्वारा एक पेड़ से लटका दिया गया था।

झारखंड के लातेहार जिले में दो मुस्लिम पशु व्यापारियों को लिंच करने के लिए आठ लोगों को दोषी ठहराया गया और आजीवन कारावास दिया गया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें