पटना | रविवार को फतेहपुर में आयोजित बीजेपी की रैली में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिया गया ‘शमशान-कब्रिस्तान’ वाला बयान उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है. विपक्षी दलों ने मोदी के इस बयान की कड़ी आलोचना करते हुए इसे बेहद ही निंदनीय करार दिया है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक कदम आगे बढ़ते हुए मोदी को तानाशाह करार देते हुए कहा की वो देश के टुकड़े टुकड़े कर तबाह कर देंगे.

मोदी के भाषण की आलोचना करते हुए लालू प्रसाद यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,’ ये तो तानाशाह प्रधानमंत्री है. देश के टुकड़े टुकड़े कर तबाह कर देगा. जनाब आप पीएम हो, इतनी ओछी , छोटी और खोटी बाते नही करनी चाहिए’. उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा,’ मोदी कहते है मेरा क्या? झोला उठाकर चल दूंगा. लेकिन यह नही बताया की इस अद्रश्य झोले में अदानी, अम्बानी के अलावा कौन कौन से झोल झमेले भरे हुए है’.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लालू यही नही रुके , उन्होंने पीएम पर देश की भावनाए भड़काने का आरोप लगाते हुए लिखा,’ देश ने ऐसा पीएम नही देखा जो अपने सीने पर कमल का निशान चिपकाकर देश की भावनाए भड़काने का काम करता है’. शमशान बनाने पर उन्होंने कहा ,’ आप देश के पीएम है , आपको किसानो का बिल माफ़ करने और शमशान बनाने से किसने रोका है? 56 इंची व्यक्ति डरपोक रास्ते से देश की गुमराह नही करता’.

अपने अगले ट्वीट में लालू ने प्रधानमंत्री को सलाह देते हुए कहा की पीएम को दल और द्वेष की भावना से ऊपर उठाना चाहिए , उन्हें तकरार की नही प्यार को, विनास की नही विकास की और तोड़ने की नही जोड़ने की बात करनी चाहिए’. यह पहला मौका नही है जब लालू ने मोदी पर ट्वीट के जरिये निशाना साधा हो. उन्होंने मोदी के उस बयान की भी आलोचना की थी जिसमे उन्होंने खुद को यूपी का गोद लिया हुआ बेटा बताया था. उन्होंने लिखा था की अब इतना भी मत हंसाओ जी.

Loading...