पटना | बिहार में बीजेपी विधानपार्षद द्वारा एक महिला विधान पार्षद के साथ छेड़खानी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद ने मामले को सदन से सड़क तक उठाने की बात कही तो अब हमला करने की बारी उनके पिता लालू प्रसाद यादव की थी. उन्होंने मौके पर चौका लगाते हुए बीजेपी नेताओं को खरी खोटी सुनाते हुए उन्हें मवाली तक कह दिया.

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर बीजेपी नेताओं पर हमला बोला. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,’ भाजपाई इतने मवाली है की सदन में भी महिला जनप्रतिनिधियों को छेड़ने से परहेज नही करते. सोचो बाहर क्या गुल खिलाते होंगे? बेशर्म.’ लालू प्रसाद यादव का गुस्सा यही शांत नही हुआ, उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा,’ बीजेपी ने बेशर्मी की सारी हदे तोड़ दी है’.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लालू प्रसाद के गुस्से की वजह वो घटना है जो बिहार विधानमंडल के परिसर में घटित हुई. इस दौरान बीजेपी के दो नेता आपस में उलझ पड़े और दोनों के बीच मारपीट होने लगी. दोनों नेताओं को किसी तरह से अलग किया गया तो मामला समझ में आया. दरअसल बीजेपी विधायक नीरज कुमार ने बीजेपी विधानपार्षद लाल बाबू प्रसाद पर आरोप लगाया की उन्होंने उनकी पत्नी नूतन के साथ छेड़खानी की है.

प्रत्यक्षदर्शियो ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया की लाल बाबू ने नूतन का हाथ पकड़ा था. इस बात की खबर लगते ही उनके पति नीरज ने लाल बाबू की धुनाई कर दी. चूँकि सारी घटना विधान मंडल के परिसर में घटीत हुई तो मामले ने तूल पकड़ लिया. हालाँकि बाद में बीजेपी ने लाल बाबू को पार्टी से निलंबित कर दिया लेकिन तेजस्वी प्रसाद ने बीजेपी पर लाल बाबू को संरक्षण देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा की लाल बाबू को बीजेपी का संरक्षण प्राप्त है इसलिए उन्हें बर्खास्त नही किया गया.

Loading...