नई दिल्ली | सेक्स सीडी प्रकरण में मंत्री पद खो चुके संदीप कुमार को अब पार्टी से भी निकाल दिया गया है. संदीप कुमार की वजह से फजीहत झेल रहे आम आदमी पार्टी ने शनिवार को कड़ा कदम उठाते हुए संदीप कुमार की आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता रद्द कर दी.

गौरतलब है की केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे संदीप कुमार की कुछ दिन पहले सामने आई सेक्स सीडी ने आम आदमी पार्टी में भूचाल ला दिया था. इस सीडी से सकते में आये केजरीवाल ने सख्त एक्शन लेते हुए संदीप कुमार की तुरंत कैबिनेट से निकाल दिया. इसके बाद भी विपक्षी दल यह आरोप लगाते रहे की केजरीवाल ने संदीप कुमार को केवल मंत्री पद से हटाया है न की पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है.

विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए आप के दिग्गज नेता कुमार विश्वास ने मीडिया को भरोसा दिलाया था की संदीप कुमार को जल्द ही पार्टी से भी निकाल दिया जाएगा. उन्होंने कहा की किसी की प्राथमिक सदस्यता को रद्द करने की कुछ प्रक्रिया होती है इसलिए इसमें थोडा समय लग रहा है. वही केजरीवाल ने संदीप कुमार के कृत्य को आम आदमी पार्टी और देश से धोखा करार दिया.

केजरीवाल ने संदीप कुमार प्रकरण के बाद एक विडियो सन्देश में कहा की हम सार्वजनिक जीवन में सुचिता के पक्षधर है. संदीप कुमार की इस हरकत से देश की जनता को लग रहा होगा की आम आदमी पार्टी में भी उसी तरह के लोग आ गए है जैसे बाकी पार्टियों है. संदीप कुमार ने हमारे साथ, पार्टी के साथ और देश के लोगो के साथ धोखा किया है.

शनिवार को पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया की संदीप कुमार की आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बेदखल किया जाता है. उधर संदीप कुमार ने इसे अपने खिलाफ साजिश करार देते हुए कहा की मुझे दलित होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें