नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और प्रधानमंत्री मोदी के बीच का द्वन्द जगजाहिर है. न मोदी और न ही केजरीवाल एक दुसरे पर कटाक्ष करने का कोई भी मौका जाने नही देते. अभी मोदी द्वारा फतेहपुर रैली में दिए गए भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा की मोदी जी बड़ी बेशर्मी से अपनी माँ का राजनितिक दुरपयोग कर रहे है.

फतेहपुर रैली में मोदी ने लोगो को संबोधित करते हुए अपनी माँ का जिक्र किया. उन्होंने कहा की मेरी माँ जिन्दगी भर चूल्हे में लकड़ी जलाकर खाना बनाती रही, इसलिए मुझे उनके दर्द का अहसास है. दरअसल मोदी उज्ज्वला योजना के तहत गरीब परिवारों को मिलने वाले फ्री गैस कनेक्शन के बारे में लोगो को बता रहे थे. मोदी ने रैली में जिस तरह अपनी नाम का जिक्र किया वो केजरीवाल को रास नही आया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा ,’ तो फिर अपनी माँ को साथ क्यों नही रखते? मैंने किसी को इतनी बेशर्मी से अपनी 90 साल की बूढी माँ का राजनितिक दुरूपयोग करते हुए नही देखा’. इसके अलावा केजरीवाल ने मोदी के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमे उन्होंने कहा था की आप गाँव में केवल कब्रिस्तान ही क्यूँ बना रहे है, शमसान भी बनाए और सिर्फ रमजान में ही क्यूँ 24 घंटे बिजली दी जा रही है, दिवाली पर भी दीजिये. भेदभाव नही होना चाहिए.

मोदी के इस बयान पर केजरीवाल ने कहा की ,’ मोदी जी का ये बयान दिखाता है की बीजेपी, यूपी में बुरी तरह से हार रही है और मोदी जी बहुत नर्वस है’. मालूम हो की केजरीवाल नोट बंदी के दौरान भी मोदी पर इसी तरह का हमला कर चुके है. जब मोदी की माँ नोट बदलने के लिए लाइन में लगी तो केजरीवाल ने तंज कसा था की राजनीती के लिए माँ को लाइन में लगाकर मोदी जी ने ठीक नही किया, कभी लाइन में लगना हो तो मैं खुद लाइन में लगूंगा, माँ को कभी लाइन में नही लगाऊंगा.

Loading...