Thursday, January 20, 2022

हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी का गला रेंत कर हत्या

- Advertisement -

लखनऊ – हिन्दू महासभा के नेता रहे कमलेश तिवारी की आज उनके ही ऑफिस मे हत्या कर दी गयी, हत्यारे मिठाई के डब्बे मे असलाह और चाकू छूपाकर लाये थे तथा मिलने से पहले उन्होने कमलेश तिवारी के नंबर पर कॉल भी की थी। पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है।

लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप मच गया है। कमलेश तिवारी की उनके ऑफिस में गला रेतकर हत्या कर दी गई। गला रेतने से पहले उन्हें गोली भी मारी गई थी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कमलेश से उनके घर में ही बने ऑफिस में मुलाकात की और उनके साथ चाय भी पी। इसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना लखनऊ के नाका इलाके की है। कमलेश खुद को हिंदू महासभा का नेता बताते थे। पुलिस अभी इसे रंजिश का मामला मान रही है।

कमलेश को आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बदमाशों ने कमलेश तिवारी से मिलने से पहले उन्हें कॉल भी की थी। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों अपराधी कमलेश के परिचित थे या नहीं। फिलहाल पुलिस उस नंबर को ट्रेस कर रही है जिससे कमलेश को कॉल आई थी। इसके अलावा पुलिस कमलेश के साथ रहने वाले एक नौकर से भी पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles