akshay-7591

मुंबई | खिलाडी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जॉली LLB-2’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. पिछले एक हफ्ते से इस फिल्म के बारे में काफी चर्चा हो रही थी. ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले ट्विटर पर #jollyllb2 ट्रेंड कर रहा था. सुबह से ही अक्षय कुमार ट्विटर पर इस फिल्म के बारे में ट्वीट कर रहे थे. ट्रेलर रिलीज़ होने से एक घंटे पहले उन्होंने ट्वीट किया की बस एक घंटे में आ रहा है जॉली.

अगर ट्रेलर की बात करे तो यह काफी मजेदार है. कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा से भरपूर ट्रेलर में अक्षय कुमार ने समां बांधा हुआ है. यह फिल्म, अरशद वारसी की फिल्म जॉली LLB का सिक्वल है. जहाँ पहली फिल्म में अरशद के साथ बोमेन इरानी थे तो इस फिल्म में उनकी जगह ली है अन्नू कपूर ने. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी भी अहम् किरदार में है.

ट्रेलर में ही कई संवाद बड़े मजेदार है. वकील के तौर पर अक्षय कुमार पूछते दिखाई देंगे की सलमान खान की शादी कब होगी. इसके अलावा अन्नू कपूर एक जगह अक्षय कुमार से मुस्कुराने की बात करते है और कहते है, मुस्कुराइए जनाब, यह लखनऊ है. फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है, उन्होंने ही पहली जॉली LLB का भी निर्देशन किया था.

फिल्म 10 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है. सुभाष कपूर का दावा है की फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. पहली फिल्म की तरह ही इसमें कॉमेडी का मजेदार तड़का लगाया गया है. सोचिये तब कैसा ह्यूमर पैदा होगा जब वकील , जज के पास जाकर कहे की मेरे लिए यह आखिरी मौका है, मैं इस बार पैसे वापिस नही दूंगा. ट्रेलर इस तरह की कॉमेडी से भरा पड़ा है.

देखे ट्रेलर 


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें