अयोध्या विवाद मामले में न्यूज 18 पर चल रही एक बहस में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) के सदस्य जफरयाब जिलानी एंकर सुमित अवस्थी के बेतुके सवालों पर भड़क उठे. साथ ही उन्होंने अवस्थी को खरी-खरी भी सुना दी.

दरअसल बाबरी मस्जिद मसले पर समझौते के लिए दबाव डालते हुए अवस्थी ने सवाल किया था कि जब बाबरी मस्जिद पर समझौते का प्रस्ताव उनके पास आयेगा तो क्या वे उसे मानेंगे ? अवस्थी के इस सवाल पर उन्होंने जवाब दिया यह सब इतना आसान नही है जितना आसान आप लोग बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह कोई छोटा मोटा मुद्दा नही आया कि और तुरंत हल हो गया, यह एक बड़ा मुद्दा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस पर सुमित अवस्थी ने कहा कि अगर आपकी नाराजगी मीडिया को लेकर है तो बता दीजिये, लेकिन नाराज क्यों होते हो. इस पर जफरयाब जिलानी गुस्सा होते हुए कहा कि ‘मैं यहां आपकी तकरीरें सुनने के लिये नही आया, आप तकरीरें कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि आपने मुझसे दस मिनट का वक्त मांगा था वो वक्त पूरा हो चुका है, मैं यहां भाषण सुनने के लिये नहीं आया’.

ध्यान रहे हाल ही में इस मुद्दें पर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलेमीन पार्टी के सांसद असद औवेसी भी अवस्थी पर भड़क उठे थे. उन्होंने जाकिया जाफरी का हवाला देते हुए मीडिया के दोगलेपन पर सवाल उठाया था.

Loading...